फोटो गैलरी

Hindi Newsदूध कारोबारी की हत्या में दोस्त पर शक गहराया

दूध कारोबारी की हत्या में दोस्त पर शक गहराया

- फरार आरोपी की तलाश में गैर जनपद की गई दबिश लखनऊ। निज संवाददाता हसनगंज से लापता दूध कारोबारी निसार अहमद की गुरुवार रात चाकुओं से गोदकर हत्या के मामले में पुलिस का शक दोस्त पर गहराया है। पुलिस ने...

दूध कारोबारी की हत्या में दोस्त पर शक गहराया
लाइव हिन्दुस्तान टीमMon, 27 Feb 2017 11:11 PM
ऐप पर पढ़ें

- फरार आरोपी की तलाश में गैर जनपद की गई दबिश

लखनऊ। निज संवाददाता

हसनगंज से लापता दूध कारोबारी निसार अहमद की गुरुवार रात चाकुओं से गोदकर हत्या के मामले में पुलिस का शक दोस्त पर गहराया है। पुलिस ने मोबाइल की लोकेशन के आधार पर यह तथ्य जुटाए हैं। इंस्पेक्टर का कहना है कि फरार दोस्त की तलाश में गैर जनपद भी दबिशें दी गई है। उसके मिलते ही हत्या का असल कारण सामने आ सकेगा।

यह है घटना

मूलत: सीतापुर के गौरिया निवासी निसार अहमद आठ सालों से पत्नी आसमां उर्फ नसरीन, चार बेटियों व एक बेटे के साथ मड़ियांव के रहीमनगर डुडौली में रहकर दूध का कारोबार करता था। 23 फरवरी को निसार दूध देने के लिए हसनगंज स्थित पानी की टंकी के पास छुट्टन के चाय के होटल पर दूध देने गया था। इसी बीच उसके मोबाइल पर दोस्त मुन्नान तिवारी का फोन आया। उसने अपनी मां को ट्रॉमा सेंटर में भर्ती होने की बात कही। फिर निसार अपनी बाइक होटल पर खड़ी करके टेम्पो से चला गया। इसके बाद से निसार का कोई सुराग नहीं लगा।

कॉल डिटेल के आधार पर शक गहराया

इंस्पेक्टर हसनगंज उदयवीर ने बताया कि निसार के मोबाइल की आखिरी लोकेशन 23 अप्रैल की रात 11:30 बजे ठाकुरगंज इलाके में मिली। वहीं मुन्नान की भी लोकेशन साथ में रही। इससे साफ जाहिर होता है कि हत्या से पहले निसार और मुन्नान साथ में थे। कॉल डिटेल में मुन्नान ने कई बार निसार को फोन किया।

गुमशुदगी हटाकर हत्या में तरमीम किया गया मामला

गुरुवार सुबह माल में शव मिला जबकि शाम को हसनगंज कोतवाली में निसार की गुमशुदगी दर्ज की गई थी। आलाधिकारियों के आदेश पर हसनगंज पुलिस ने गुमशुदगी की धारा हटाकर हत्या की धारा में तरमीम किया। पुलिस का कहना है कि आरोपी मुन्नान मूलत: सीतापुर का है। उसकी तलाश में एक टीम ने सीतापुर दबिश दी। पर, वह नहीं मिला।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें