फोटो गैलरी

Hindi Newsआईआईएम रोड पर 5 अनियंत्रित वाहनों की टक्कर में 12 घायल

आईआईएम रोड पर 5 अनियंत्रित वाहनों की टक्कर में 12 घायल

मड़ियांव में आईआईएम रोड पर शुक्रवार दोपहर बाइक और स्कूटी सवार में टक्कर हो गई। टक्कर के बाद दोनों पक्षों में विवाद होने लगा। सड़क पर हो रहे विवाद को देखने के फेर में तीन अन्य वाहन अनियंत्रित होकर एक...

आईआईएम रोड पर 5 अनियंत्रित वाहनों की टक्कर में 12 घायल
लाइव हिन्दुस्तान टीमFri, 21 Oct 2016 09:10 PM
ऐप पर पढ़ें

मड़ियांव में आईआईएम रोड पर शुक्रवार दोपहर बाइक और स्कूटी सवार में टक्कर हो गई। टक्कर के बाद दोनों पक्षों में विवाद होने लगा। सड़क पर हो रहे विवाद को देखने के फेर में तीन अन्य वाहन अनियंत्रित होकर एक दूसरे से टकरा गए। घटना में 12 लोगों के घायल होने की सूचना है। इनमें से एक की हालत नाजुक बताई जा रही है।

प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक, आईआईएम रोड स्थित महार्षि विद्यालय के पास एक बाइक और स्कूटी आमने सामने टक्कर हो गई। दोनों पक्षों में विवाद होने लगा। वहां पर दर्जनों तमाशबीन इकट्ठा हो गए। इस बीच भिठौली की तरफ से आ रही मारूति वैन चालक ने तमाशा देखने के लिए गाड़ी की रफ्तार धीमी कर दी। वैन के पीछे तेज रफ्तार से आ रही स्विफ्ट कार चालक अपना नियंत्रण खो बैठा और वैन से टकरा गया। वहीं, स्विफ्ट के पीछे आ रही डीसीएम चालक भी गाड़ी को नियंत्रित नहीं कर सका और पीछे से स्विफ्ट में जोरदार टक्कर मार दी। इस टक्कर में तीनों वाहन क्षतिग्रस्त हो गए। डीसीएम चालक छोटू ने बताया वह जनपद मुरादाबाद से हाथ के बुने कंबल व दरी डीसीएम में लादकर लखनऊ बेचने आया था। साथ में ही क्लीनर राजीव और एक सहयोगी शाहरुख था। उधर, वैन में एक महिला समेत पांच और स्विफ्ट में 4 लोग सवार थे। डीसीएम क्लीनर राजीव का सिर डीसीएम के डैशबोर्ड से टकराया तो उसका सिर फट गया। स्थानीय पुलिस ने लोगों की मदद से सभी घायलो को नजदीक के एक निजी हॉस्पिटल पहुंचाया। फिलहाल राजीव की हालत नाजुक बनी हुई है। वहीं, अन्य घायलों को प्राथमिक उपचार के बाद छुट्टी कर दी गई।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें