class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

अब तो सपा के लोग खुद को हिन्दू कहने लगे हैं : योगी आदित्यनाथ

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ का कहना है कि अब तुष्टिकरण व जातिवादी राजनीति नहीं चलेगी। लोग यह बात समझ रहे हैं। अब तो सपा के लोग खुद को हिन्दू कहने लगे हैं, पहले यही लोग हिन्दू कहने में कतराते थे। योगी आदित्यनाथ ने यह बात शुक्रवार को यहां एक टीवी चैनल से बातचीत में कही।

सीएजी रिपोर्ट व रिवर फ्रंट जांच रिपोर्ट पर कार्रवाई संबंधी सवाल पर मुख्यमंत्री ने कहा कि जहां जहां विकास के नाम पर लूट हुई है, वहां वहां पर लूट करने वाले अपराधियों पर कार्रवाई होगी। विधानसभा चुनाव कहां से लड़ेंगे, इस सवाल पर मुख्यमंत्री ने कहा कि पार्टी जहां से चुनाव लड़ने को कहेगी, वहीं से चुनाव लड़ जाऊंगा। अभी क्षेत्र तय नहीं है। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा कि भाजपा निकाय चुनाव में और बेहतर प्रदर्शन करेगी।

कानून व्यवस्था पर उठ रहे सवालों पर सीएम ने कहा कि यूपी में अपराधी अब आखिरी सांस ले रहे हैं। अपराध बहुत जल्द खत्म होंगे। लोग जानते हैं कि इन अपराधों के पीछे कौन हैं। अपराधियों को संरक्षण देने वाले खुद बेनकाब होंगे। उनके साथ अपराधियों जैसा सुलूक होगा।

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा कि वह सौ दिन बाद काम का रिपोर्ट कार्ड जारी करेंगे। छह महीने में और एक साल पर भी हिसाब देंगे। अभी तो हम लोग बिगड़ी व्यवस्था सुधारने में लगे हैं। दफ्तरों में ज्यादा काम होने से जनता भी खुश है। पहले तो इनके खुलने का कोई वक्त ही तय नहीं रहता था।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:yogi aditya nath said we will not tolerate appeasement and caste politics