class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

सीएमओ को घेरेंगे अरबन मलेरिया फाइलेरिया कर्मी

-मांगों की पूर्ति न होने पर आन्दोलन का प्रस्ताव पास

लखनऊ। वरिष्ठ संवाददाता

अरबन मलेरिया फाइलेरिया कर्मचारी संघ की जिला शाखा की बैठक शनिवार को जिलाध्यक्ष प्रदीप कुमार की अध्यक्षता में सम्पन्न हुई। सेवा सम्बन्धी समस्याओं के निस्तारण में मुख्य चिकित्साधिकारी लखनऊ के रुचि न लिए जाने से सदस्यों ने नाराजगी जतायी। बैठक में तय किया गया कि जिले के पदाधिकारी मुख्य चिकित्साधिकारी लखनऊ से मिलकर तुरन्त मांगों की पूर्ति करायें। नहीं तो आन्दोलन की घोषणा कर दी जायेगी।

कर्मचारी नेताओ ने बताया कि 2014 में बनी सहमति के बाद भी पदोन्नति न होना भी नाराजगी का बड़ा कारण है। कीट नाशक छिड़काव में आने वाली जोखिम को देखते हुए सुरक्षा देने व मोटर साइकिल भत्ता प्रदान करने, उपकरण उपलब्ध कराने और वेतन विसंगति दूर किये जाने की विशेष रुप से मांग की गई लेकिन कोई भी पूरी नहीं हुई। बैठक में राज्य कर्मचारी संयुक्त परिषद के अध्यक्ष हरि किशोर तिवारी और महामंत्री शिवबरन सिंह यादव भी उपस्थित रहे। बैठक में जनपद के कार्य संचालन के लिये 13 सदस्यीय समिति का भी गठन हुआ।

प्रदीप अध्यक्ष और सियाराम को मंत्री बनाया

प्रदीप कुमार को अध्यक्ष, मुकेश कुमार यादव को वरिष्ठ उपाध्यक्ष, सियाराम को मंत्री, अजेन्द्र सिंह यादव को कोषाध्यक्ष, गया प्रसाद को उपाध्यक्ष, रविशंकर चौहान को उपाध्यक्ष, रफी खान को संगठन मंत्री, बुद्धराम को संयुक्त मंत्री, अशोक कुमार को संयुक्त मंत्री, प्रदीप कुमार त्रिपाठी को सयुक्त मंत्री, राम लाल को संयुक्त मंत्री, विजय कुमार मिश्रा को उप मंत्री, अर्जुन कनौजिया को प्रचार मंत्री बनाया गया।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:workers