फोटो गैलरी

Hindi Newsटीटीई ने मांगा टिकट तो यात्री ने पेट में मारा चाकू, गिरफ्तार

टीटीई ने मांगा टिकट तो यात्री ने पेट में मारा चाकू, गिरफ्तार

सप्तक्रांति एक्सप्रेस में एक यात्री से टिकट मांगना टीटीई को महंगा पड़ गया। यात्री ने टीटीई के पेट में चाकू मारकर लहुलूहान कर दिया। मौके पर पहुंची रेलवे पुलिस ने यात्री को गिरफ्तार कर लिया। यात्री और...

टीटीई ने मांगा टिकट तो यात्री ने पेट में मारा चाकू, गिरफ्तार
लाइव हिन्दुस्तान टीमSun, 30 Apr 2017 09:20 PM
ऐप पर पढ़ें

सप्तक्रांति एक्सप्रेस में एक यात्री से टिकट मांगना टीटीई को महंगा पड़ गया। यात्री ने टीटीई के पेट में चाकू मारकर लहुलूहान कर दिया। मौके पर पहुंची रेलवे पुलिस ने यात्री को गिरफ्तार कर लिया। यात्री और टीटीई का मेडिकल जांच कराकर जीआरपी आगे की कार्रवाई करेगी।

गोपालगंज बिहार निवासी आलम अंसारी ट्रेन 12557 सप्तक्रांति एक्सप्रेस से सफर कर रहा था। तभी चेकिंग के दौरान टीटीई अतुल कमार सिंह उसके पास पहुंचे और टिकट दिखाने की मांग करने लगे। टिकट दिखाने को लेकर दोनों में झगड़ा शुरू हो गया और यात्री ने अचानक टीटीई के पेट में चाकू मार दिया। टीटीई के लहुलूहान होते ही डिब्बे में बैठे यात्रियों के बीच हड़कंप मच गया। 

मौके पर पहुंची पुलिस आलम को गिरफ्तार कर लिया। इस घटना की सूचना खुद टीटीई ने कंट्रोल को दी थी। आनन-फानन में आरपीएफ कर्मियों की मौजूदगी में ट्रेन के पेंट्रीकार नंबर ईसी-04805 से यात्री टीटीई को उतारा गया। 

जीआरपी ने एम्बुलेंस की मदद से अभियुक्त को अस्पताल ले जाकर मेडिकल कराया। मौके से अभियुक्त आलम द्वारा मारा गया चाकू भी बरामद कर थाने में जमा करा दिया है, लेकिन टीटीई अतुल कुमार सिंह द्वारा तहरीर न मिल पाने से अभियुक्त आलम को छोड़ दिया गया।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें