फोटो गैलरी

Hindi Newsजनता की समस्याओं का करें समाधान: मुख्यमंत्री

जनता की समस्याओं का करें समाधान: मुख्यमंत्री

प्रमुख संवाददाता-राज्य मुख्यालयमुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने शनिवार को भी पांच कालीदास मार्ग स्थित सरकारी आवास पर जनता की समस्याएं सुनी। उन्होंने अधिकारियों को निर्देश दिया कि फरियादियों के प्रार्थना...

जनता की समस्याओं का करें समाधान: मुख्यमंत्री
लाइव हिन्दुस्तान टीमSat, 15 Apr 2017 07:44 PM
ऐप पर पढ़ें

प्रमुख संवाददाता-राज्य मुख्यालय

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने शनिवार को भी पांच कालीदास मार्ग स्थित सरकारी आवास पर जनता की समस्याएं सुनी। उन्होंने अधिकारियों को निर्देश दिया कि फरियादियों के प्रार्थना पत्रों पर जल्द कार्रवाई की जाए।

मुख्यमंत्री से मिलने आए एटा के लाखन सिंह ने अपने बेटे की हत्या के मामले में दोषियों को सजा दिलाने का अनुरोध किया। बाराबंकी से आई रजिया ने अपनी बेटी के लिए शादी अनुदान दिए जाने का निवेदन किया। बहराइच के प्रमोद सिंह ने इलाज के लिए आर्थिक मदद मांगी। मुख्यमंत्री ने सभी मामलों में त्वरित कार्रवाई करने के निर्देश दिए।

मुख्यमंत्री के मिलने आने वालों ने आर्थिक सहायता, आवास आवंटन, पेयजल, अवैध कब्जे, पेंशन, राजस्व, भू-अभिलेखों में अनियमितता, शादी अनुदान, फर्जी मुकदमे, नौकरी, इलाज आदि से संबंधित समस्याओं के निदान की मांग की है। मुख्यमंत्री ने सभी प्रकरणों को गंभीरता पूर्वक सुना और इस संबंध में जरूरी कार्रवाई करने के निर्देश दिए हैं।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें