फोटो गैलरी

Hindi Newsशार्ट सर्किट से कपड़े की दुकान में लगी आग

शार्ट सर्किट से कपड़े की दुकान में लगी आग

- फर्नीचर, कपड़े समेत 40 लाख रुपये के नुकसान की आशंका सरोजनीनगर। हिन्दुस्तान संवादसरोजनीनगर में शुक्रवार रात शार्ट सर्किट से एक कपड़े की दुकान में आग लग गई। लपटे उठती देखकर लोगों ने पुलिस को सूचना...

शार्ट सर्किट से कपड़े की दुकान में लगी आग
लाइव हिन्दुस्तान टीमSat, 29 Apr 2017 09:55 PM
ऐप पर पढ़ें

- फर्नीचर, कपड़े समेत 40 लाख रुपये के नुकसान की आशंका

सरोजनीनगर। हिन्दुस्तान संवाद

सरोजनीनगर में शुक्रवार रात शार्ट सर्किट से एक कपड़े की दुकान में आग लग गई। लपटे उठती देखकर लोगों ने पुलिस को सूचना दी। फायर ब्रिगेड मौके पर पहुंची और आग बुझाई। आग में लाखों रुपये का सामान जलकर राख हो गया।

सरोजनीनगर के नटकुर गांव निवासी हरेंद्र सिंह की कानपुर रोड स्थित गौरी बाजार में लक्ष्मी गारमेंटस के नाम से कपड़े की दुकान है। शुक्रवार देर शाम हरेंद्र दुकान बंद करके घर चले गए। रात करीब 12 बजे दुकान के अन्दर से धुआं और लपटें उठती देखकर पड़ोसियों ने उन्हें जानकारी दी। हरेंद्र ने पुलिस कंट्रोल रूम को सूचना दी। फायर पुलिस ने शटर तोड़कर आग बुझाई। हरेंद्र का कहना है कि आग में करीब 40 लाख रुपये का नुकसान हुआ है।

दोबारा गाड़ी पहुंचने में लगा एक घंटा

लोगों का आरोप है सूचना मिलते ही एक गाड़ी मौके पर पहुंची। पर, कुछ ही देर में पानी खत्म हो गया। गाड़ी पानी लेकर एक घंटे के बाद पहुंची। इस बीच आग दोबारा भड़क उठी। दुकान में बचा सामान भी जलकर राख हो गया।

------

पुरानी रंजिश में किसान पर धारदार हथियार से हमला

- खून से लथपथ किसान को ट्रॉमा सेंटर में भर्ती कराया

- चार लोगों को खिलाफ रिपोर्ट दर्ज

बंथरा। हिन्दुस्तान संवाद

बंथरा में शनिवार सुबह पुरानी रंजिश को लेकर कुछ लोगों ने एक किसान पर धारदार हथियार से हमला कर दिया। वह सड़क पर लहूलुहान हालत में पड़े रहे। सूचना पर परिवारीजनों ने उन्हें ट्रॉमा सेंटर में भर्ती कराया। जहां उनकी हालत नाजुक बनी हुई है। किसान के बेटे ने गांव के चार लोगों के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराई है।

ककौहां-रहीमनगर पड़ियाना निवासी सुचित पटेल के मुताबिक गांव के ही ओम प्रकाश से उसकी पुरानी रंजिश चल रही है। सुचित का आरोप है कि शनिवार सुबह उसके पिता राजेश (50) शौच के लिए जा रहे थे। पहले से घात लगाए बैठे गांव के ओम प्रकाश, उदित, सूर्य कुमार व रोहित ने राजेश के ऊपर बांका व कुल्हाड़ी से हमला कर दिया। राजेश लहूलुहान होकर वहीं गिर पड़े। उधर से गुजर रहे गांव के अन्य लोगो ने मारपीट होते देख सुचित को खबर दी। सुचित ने उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया। इस मामले में सुचित ने ओम प्रकाश, उदित, सूर्य कुमार व रोहित के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें