फोटो गैलरी

Hindi Newsबहराइच में बालिका से रेप

बहराइच में बालिका से रेप

गोरखपुर जिले से परिवार सहित आई बालिका को एक अधेड़ गुरुवार की सुबह बहला-फुसलाकर अपने कमरे में ले गया, और उसके साथ रेप किया। बालिका की चीख सुनकर आस-पास के लोग दौड़े, तो अधेड़ फरार हो गया। जिसे पुलिस ने...

बहराइच में बालिका से रेप
लाइव हिन्दुस्तान टीमThu, 29 Sep 2016 07:12 PM
ऐप पर पढ़ें

गोरखपुर जिले से परिवार सहित आई बालिका को एक अधेड़ गुरुवार की सुबह बहला-फुसलाकर अपने कमरे में ले गया, और उसके साथ रेप किया। बालिका की चीख सुनकर आस-पास के लोग दौड़े, तो अधेड़ फरार हो गया। जिसे पुलिस ने बाद में दबोच लिया। बालिका को इलाज के लिए जिला अस्पताल लाया गया।

दरगाह थाने के एक मोहल्ला निवासी व्यक्ति की बेटी की शादी गोरखपुर जिले के थाना सिकरी के एक गांव में हुई है। उसकी बेटी इन दिनों अपनी छह साल की बेटी के साथ मायके आई हुई थी। उसकी बेटी घर के बाहर खेल रही थी। इसी दौरान पड़ोस में रहने वाले 60 वर्षीय अधेड़ लालजी तिवारी बालिका को बहलाकर अपने साथ अपने घर के कमरे में ले गया, और उसके साथ रेप किया। बालिका की चीख सुनकर आस-पास के लोग दौड़े, तो हमलावर मौके से फरार हो गया। बालिका को गम्भीर अवस्था में थाने लाया गया। पुलिस ने उसे तत्काल जिला अस्पताल महिला आरक्षी की अभिरक्षा में मेडिकल को भेज दिया। लेकिन पुलिस ने इस मामले में छेड़छाड़ व पाक्सो अधिनियम के तहत लालजी तिवारी को नामजद करते हुए केस दर्ज किया है। फरार आरोपी को मोहल्ले की दूसरी गली में पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। एसओ दरगाह शैलेन्द्र कुमार त्रिपाठी ने बताया कि पकड़े गए आरोपी से पूछताछ की जा रही है। मेडिकल रिपोर्ट आने पर धाराएं बढ़ सकती हैं।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें