फोटो गैलरी

Hindi Newsमालगाड़ी दुर्घटनाग्रस्त चंडीगढ़ एक्सप्रेस कैंसिल, कई ट्रेनों के रूट बदले

मालगाड़ी दुर्घटनाग्रस्त चंडीगढ़ एक्सप्रेस कैंसिल, कई ट्रेनों के रूट बदले

सहारनपुर-अंबाला रेलमार्ग पर दोपहर को एक मालगाड़ी के दुर्घटनाग्रस्त हो जाने के बाद रेलवे ने लखनऊ से चंडीगढ़ जाने वाली चंडीगढ़ एक्सप्रेस को देर शाम निरस्त कर दिया। इसके अलावा पंजाब मेल समेत कई ट्रेनों...

मालगाड़ी दुर्घटनाग्रस्त चंडीगढ़ एक्सप्रेस कैंसिल, कई ट्रेनों के रूट बदले
लाइव हिन्दुस्तान टीमThu, 20 Apr 2017 08:11 PM
ऐप पर पढ़ें

सहारनपुर-अंबाला रेलमार्ग पर दोपहर को एक मालगाड़ी के दुर्घटनाग्रस्त हो जाने के बाद रेलवे ने लखनऊ से चंडीगढ़ जाने वाली चंडीगढ़ एक्सप्रेस को देर शाम निरस्त कर दिया। इसके अलावा पंजाब मेल समेत कई ट्रेनों के रूट भी डायवर्ट कर दिए गए हैं।

रेलवे की लाख कोशिशों के बाद भी रेल हादसे रुकने का नाम नहीं ले रहे हैं। शनिवार को रामपुर में राज्यरानी एक्सप्रेस के सात डिब्बे पटरी से उतर गए थे। वहीं, गुरुवार को सहारनपुर अम्बाला रेलमार्ग पर एक मालगाड़ी के बेपटरी होने से यात्रियों की मुसीबत बढ़ गई। दोपहर में हुए हादसे के बाद लखनऊ से जम्मू जाने वाला रेलमार्ग प्रभावित हो गया। हादसे के बाद रेलवे ने हावड़ा से जम्मू जाने वाली पंजाब मेल एक्सप्रेस, सियालदाह एक्सप्रेस,जलियावालाबाग, हिमगिरी एक्सप्रेस को मुरादाबाद, गाजियाबाद, दिल्ली अम्बाला के रास्ते चलाया गया। वहीं, हावड़ा अमृतसर एक्सप्रेस को नजीबादबाद में शार्ट टार्मिनेटेड कर दिया गया। हादसे की वजह से एक दर्जन से अधिक ट्रेनें भी देरी से चल रही है। इसकी वजह से यात्रियों को काफी मुश्किलों का सामना करना पड़ा।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें