फोटो गैलरी

Hindi Newsआगरा इंटरसिटी लेट यात्रियों ने किया हंगामा

आगरा इंटरसिटी लेट यात्रियों ने किया हंगामा

अजमेर के लिए कामाख्या से चलेगी स्पेशल ट्रेन आगरा इंटरसिटी की लेटलतीफी को लेकर मंगलवार को यात्रियों ने स्टेशन पर हंगाम किया है। यात्रियों ने बताया कि ये ट्रेन पिछले काफी दिनों से लेट ही चल रही है।...

आगरा इंटरसिटी लेट यात्रियों ने किया हंगामा
लाइव हिन्दुस्तान टीमTue, 21 Mar 2017 08:33 PM
ऐप पर पढ़ें

अजमेर के लिए कामाख्या से चलेगी स्पेशल ट्रेन

आगरा इंटरसिटी की लेटलतीफी को लेकर मंगलवार को यात्रियों ने स्टेशन पर हंगाम किया है। यात्रियों ने बताया कि ये ट्रेन पिछले काफी दिनों से लेट ही चल रही है। अधिकारियों से कई बार इसकी शिकायत भी की जा चुकी है लेकिन कोई सुनवाई न हुई। इसी से नाराज दैनिक यात्रियों ने स्टेशन पर हंगामा किया।

यात्रियों ने बताया कि आगरा इंटरसिटी रोजाना 5 से 6 घंटे लेट जा रही है और उतनी देरी से वहां से वापस आ रही है। आगरा इंटरसिटी में अधिकतर दैनिक यात्री ही सफर करते हैं। इसलिए सबसे अधिक परेशानी का सामना भी उनको ही कर रहा है। मंगलवार को आगरा इंटरसिटी करीब 5 घंटे देरी से रवाना हुई जबकि आगरा से ये ट्रेन 9 घंटे देरी से चल रही थी। इसको लेकर यात्री नाराज हो गए और उन्होने स्टेशन पर हंगामा करना शुरू कर दिया।

उर्स पर चलेगी अजमेर के लिए ट्रेन

अजमेर में ख्वाजा मोइनुद्दीन चिश्ती के सालाना उर्स पर रेलवे कामाख्या से अजमेर वाया लखनऊ एक स्पेशल ट्रेन चलाने जा रहा है। ट्रेन 05615 कामाख्या से अजमेर स्पेशल ट्रेन को 29 मार्च को एक फेरे के लिए चलाया जाएगा। यह ट्रेन बुधवार को शाम 6.45 बजे कामाख्या से चलेगी। जो अगले दिन सुबह 4.45 बजे लखनऊ पहुंचेगी और रात करीब 9.15 बजे अजमेर पहुचेगी। वापसी में ये ट्रेन अजमेर से कामाख्या के लिए एक अप्रैल को चलाई जाएगी। यह ट्रेन शनिवार सुबह 7:30 बजे अजमेर से चलेगी और रात 10.55 बजे लखनऊ पहुंचेगी। इस ट्रेन में कुल 15 कोच लगाए जाएंगे।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें