फोटो गैलरी

Hindi Newsधर्म मार्ग पर चलने का संदेश देंगे शंकराचार्य

धर्म मार्ग पर चलने का संदेश देंगे शंकराचार्य

लखनऊ। निज संवाददाताडालीगंज स्थित उमराव सिंह धर्मशाला में 22 सामाजिक संगठनों के प्रतिनिधियों की मौजूदगी में रविवार को पुरी के पीठाधीश्वर जगद्गुरु शंकराचार्य स्वामी नश्चिलानंद सरस्वती सभी को धर्म मांग...

धर्म मार्ग पर चलने का संदेश देंगे शंकराचार्य
Fri, 09 Jun 2017 08:00 PM
ऐप पर पढ़ें

लखनऊ। निज संवाददाता

डालीगंज स्थित उमराव सिंह धर्मशाला में 22 सामाजिक संगठनों के प्रतिनिधियों की मौजूदगी में रविवार को पुरी के पीठाधीश्वर जगद्गुरु शंकराचार्य स्वामी नश्चिलानंद सरस्वती सभी को धर्म मांग पर चलने का संदेश देंगे। एकता और भाईचारे के इस समारोह की शाम पांच बजे से होने वाली तैयारियों को लेकर अखिल भारतीय अग्रवाल सभा के प्रांतीय अध्यक्ष सुधीर एस हलवासिया ने शुक्रवार को विस्तार से जानकारी दी।

उन्होंने बताया कि विधायक डॉ.नीरज बोरा के संयोजन में होने वाले अभिनंदन समारोह में धर्म को आगे बढ़ाने के उद्देश्य को लेकर शंकराचार्य राजधानी आ रहे हैं। बैंडबाजे के साथ ही वैदिक विधि विधान से शंकराचार्य का स्वागत किया जाएगा। संगठन के प्रांतीय महामंत्री भारत भूषण ने बताया कि शंकराचार्य का संगठन के सभी लोगों की मौजूदगी में सम्मान किया जाएगा। पादुका पूजन के उपरांत शंकराचार्य प्रवचन देकर सभी को धर्म मार्ग पर चलने का संदेश देंगे। इसमें अखिल भारतीय अग्रवाल सम्मेलन, पुरी के पीठाधीश्वर आनंद वाहिनी, दादी जी परिवार मंगल समिति, अग्रवाल समाज के अलावा श्री श्याम परिवार, राधा स्नेह दरबार व श्री दुर्गा जी मंदिर समिति समेत 22 संगठनों के प्रतिनिधि शामिल होंगे।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें