फोटो गैलरी

Hindi Newsराज्यपाल मुनव्वर राना को पीजीआई देखने पहुंचे

राज्यपाल मुनव्वर राना को पीजीआई देखने पहुंचे

लखनऊ निज संवाददाताराज्यपाल राम नाईक ने शनिवार को पीजीआई में भर्ती प्रख्यात शायर मुनव्वर राना से मुलाकात की। श्री नाइक ने उन्हें पुष्पगुच्छ भेंट कर उनके बेहतर स्वास्थ्य की कामना की। श्री राना रविवार...

राज्यपाल मुनव्वर राना को पीजीआई देखने पहुंचे
Sat, 10 Jun 2017 08:44 PM
ऐप पर पढ़ें

लखनऊ निज संवाददाता

राज्यपाल राम नाईक ने शनिवार को पीजीआई में भर्ती प्रख्यात शायर मुनव्वर राना से मुलाकात की। श्री नाइक ने उन्हें पुष्पगुच्छ भेंट कर उनके बेहतर स्वास्थ्य की कामना की। श्री राना रविवार से पीजीआई में भर्ती हैं। उनके साथ पीजीआई निदेशक डॉ. राकेश कपूर समेत कई डॉक्टर भी मौजूद थे।

सांस लेने में दिक्कत होने पर परिजनों ने रविवार की रात मुनव्वर राना को पीजीआई के पोस्ट आईसीयू में भर्ती कराया था। उन्हें कई दिनों तक जीवन रक्षक उपकरणों पर रखा गया। शनिवार की शाम करीब पांच बजे राज्यपाल राम नाईक ने पीजीआई पहुंचकर श्री राना से मुलाकात कर उनके हालचाल लिए। हालांकि अब उनका स्वास्थ्य पहले से काफी बेहतर है। आईसीयू प्रभारी डॉ. देवेन्द्र गुप्ता की निगरानी में उनका इलाज चल रहा है। शनिवार को श्री राना के परिचितों ने भी उनसे मुलाकात की। पीजीआई निदेशक डॉ. राकेश कपूर का कहना है कि उन्हें निमोनिया है। उन्होंने बताया कि स्वास्थ्य में तेजी से सुधार हो रहा है। उम्मीद जतायी है कि दो दिन बाद छुट्टी उन्हें दे जी जाएगी।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें