फोटो गैलरी

Hindi Newsपीजीआई की खबर

पीजीआई की खबर

लखनऊ। निज संवाददातापीजीआई कर्मियों का तीन वर्ष से रुका हुआ वर्दी सिलाई भत्ते का भुगतान जल्द होगा। यह भुगतान कर्मचारियों के खाते में सीधे पहुंचेगा। गुरुवार को पीजीआई प्रशासन द्वारा जारी आदेश की प्रति...

पीजीआई की खबर
Thu, 25 May 2017 06:55 PM
ऐप पर पढ़ें

लखनऊ। निज संवाददाता

पीजीआई कर्मियों का तीन वर्ष से रुका हुआ वर्दी सिलाई भत्ते का भुगतान जल्द होगा। यह भुगतान कर्मचारियों के खाते में सीधे पहुंचेगा। गुरुवार को पीजीआई प्रशासन द्वारा जारी आदेश की प्रति मिलते ही लंबे समय से भत्ते की मांग कर रहे कर्मचारियों ने खुशी मनाई और संस्थान के निदेशक की सराहना की।

पीजीआई के निदेशक डॉ. राकेश कपूर ने गुरुवार को बकाया वर्दी सिलाई भत्ते के भुगतान का आदेश जारी कर दिया है। यह भत्ता सिर्फ उन्हीं कर्मचारियों को मिलेगा जो वर्दी धारक हैं।कर्मचारी लंबे समय से भत्ते की मांग कर रहे थे। निदेशक ने आदेश में कहा है कि वर्ष 2017-18 का वर्दी सिलाई भत्ता वर्दी वितरण के दौरान ही दिया जायेगा।

-------------------

पीजीआई निदेशक से निलंबित कर्मचारी के बहाली की मांग

लखनऊ। निज संवाददाता

पीजीआई के रेडियोलॉजी विभाग के निलंबित कर्मचारी की बहाली के सन्दर्भ में गुरुवार को कर्मचारियों ने निदेशक से मुलाकात की। कर्मचारियों ने संस्थान के निदेशक डॉ. राकेश कपूर से डार्क रूम सहायक आबिद अली का निलंबन बहाल करने का आग्रह किया। पीजीआई कर्मचारी एवं राष्टीय मजदूर संगठन की जिला अध्यक्ष महिला मोर्चा सावित्री सिंह, संयोजक मदन सिंह, केके तिवारी और अफसर बेग ने निदेशक डॉ. राकेश कपूर से आग्रह करते हुए डार्क रूम सहायक आबिद अली का निलंबन वापस लेने की मांग की। कर्मचरियों का कहना है कि जब आबिद अली ने रेडियोलॉजी विभाग के विभागाध्यक्ष से मामूली झड़प के बाद माफ़ी मांग ली थी। तो फिर पीजीआई फेकल्टी फोरम ने आनन फानन बैठक कर मामले को तूल दिया और आबिद अली के निलंबन की कार्रवाई करा दी थी।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें