फोटो गैलरी

Hindi Newsएसिड अटैक पीड़ितों का दर्द साझा किया

एसिड अटैक पीड़ितों का दर्द साझा किया

पब्लिक रिलेशन्स सोसाइटी आफ इण्डिया (पीआरएसआई) लखनऊ चैप्टर की ओर से एसिड अटैक की शिकार महिलाओं एवं युवतियों की समस्याओं पर आधारित ‘कहो कहानी कार्यक्रम का आयोजन हुआ। गुरुवार को पीजीआई में में आयोजित...

एसिड अटैक पीड़ितों का दर्द साझा किया
लाइव हिन्दुस्तान टीमThu, 09 Feb 2017 07:22 PM
ऐप पर पढ़ें

पब्लिक रिलेशन्स सोसाइटी आफ इण्डिया (पीआरएसआई) लखनऊ चैप्टर की ओर से एसिड अटैक की शिकार महिलाओं एवं युवतियों की समस्याओं पर आधारित ‘कहो कहानी कार्यक्रम का आयोजन हुआ। गुरुवार को पीजीआई में में आयोजित कार्यक्रम में दूरदर्शन के पूर्व अपर महानिदेशक डॉ. सतीश ग्रोवर ने लेखक आनंद विष्णु प्रकाश की एसिड अटैक पर लिखी कहानी ‘अधूरा सच का बखान कर पीड़ितों का दर्ज साझा किया।

एनटीपीसी के पूर्व अपर महाप्रबन्धक राकेश जैतली ने एसिड अटैक से पीड़ितों के हालात को देखकर उपजे मनोभावों पर आधारित स्वयं लिखी कहानी ‘अपनी बात पर चर्चा की। उन्होंने कहा कि एसिड अटैक पर अदालत के सख्त रुख के बाद भी मामलों में इजाफा हो रहा है। इसके लिए समाज के हर वर्ग को आगे आने की जरूरत है। कार्यक्रम में डॉ. सतीश ग्रोवर, उर्दू फारसी विश्वविद्यालय की डॉ. तनु दांग, पीआरएसआई की अध्यक्ष मोनालिसा चौधरी ने विचार व्यक्त किए। इस मौके पर पीआरएसआई के सचिव अनूप मिश्र, कोषाध्यक्ष डॉ. रितेश चौधरी, समीउल्लाह, डॉ नीरज पाण्डेय, डॉ. नीरज शुक्ल, आशुतोष चौबे, डॉ. जमालुद्दीन समेत कई सदस्य मौजूद थे।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें