फोटो गैलरी

Hindi Newsसआदतगंज में बिजली चोरी पकड़ने पर कर्मचारी की पिटाई

सआदतगंज में बिजली चोरी पकड़ने पर कर्मचारी की पिटाई

विभाग ने आरोपी व्यक्ति के खिलाफ मुकदमा दर्ज करायाठाकुरगंज में लेसा टीम के पहुंचते ही दुकानों में लगाकर भागे उपभोक्तालखनऊ। कार्यालय संवाददातासआदतगंज में सोमवार को बिजली चोरी पकड़ने गई लेसा कर्मचारी को...

सआदतगंज में बिजली चोरी पकड़ने पर कर्मचारी की पिटाई
लाइव हिन्दुस्तान टीमMon, 24 Apr 2017 09:44 PM
ऐप पर पढ़ें

विभाग ने आरोपी व्यक्ति के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया

ठाकुरगंज में लेसा टीम के पहुंचते ही दुकानों में लगाकर भागे उपभोक्ता

लखनऊ। कार्यालय संवाददाता

सआदतगंज में सोमवार को बिजली चोरी पकड़ने गई लेसा कर्मचारी को लोगों ने पीट दिया। इस दौरान स्थानीय लोगों ने जमकर हंगामा किया। अवर अभियंता ने आरोपी के खिलाफ मुकादमा दर्ज कराया। वहीं ठाकुरगंज में चेकिंग टीम के पहुंचते ही लोग घर और दुकानों में ताला लगाकर भाग गये।

दोपहर करीब 12.30 बजे अवर अभियंता सुशील कुमार के नेतृत्व में टीम वजीरबाग निकट भुइयन देवी मंदिर पहुंची। इस दौरान स्थानीय निवासी मेहताब कटिया लगाकर बिजली इस्तेमाल कर रहा था। अवर अभियंता ने उपभोक्ता से मीटर दिखाने को कहा। इससे मेहताब भड़क गया और गाली-गलौच पर उतारू हो गया। इस दौरान संविदाकर्मी जाकिर अली ने खंभे से अवैध केबल काट दिया। गुस्साएं मेहताब ने उसकी लाठी-डंडों से पीट दिया। शोर-शराबे की आवाज सुनकर आसपास के लोग भी इक्ट्ठा हो गये। मौके पर पहुंचे अधिशासी अभियंता संदीप सिंह ने बीच-बचाव किया। इसके बाद आरोपी व्यक्ति के खिलाफ सआदतगंज थाने में मुकदमा दर्ज कराया गया।

लेसा ने ठाकुरगंज में सोमवार को बकायेदारों के खिलाफ अभियान चलाया। दोपहर 12.30 बजे अधिशासी अभियंता राम अवतार के नेतृत्व में टीम अंबरगंज पहुंची। चेकिंग टीम के पहुंचते ही क्षेत्र में हड़कंप मच गया। आनन-फानन में बकायेदारों ने घर व दुकानों में ताला लगा दिया। काफी देर तक चेकिंग टीम दरवाजा खटखटाती रही लेकिन कुछ नहीं हुआ। इसके बाद अधिशासी अभियंता ने सभी का कनेक्शन कटवा दिया। इस दौरान बकायेदारों ने कुछ दिन की मोहल्लत मांगी लेकिन अधिकारी ने मना कर दिया।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें