फोटो गैलरी

Hindi Newsलापता युवक का शव नदी में उतराता मिला

लापता युवक का शव नदी में उतराता मिला

- दस्तावेज के आधार पर पुलिस ने की पहचान लखनऊ। निज संवाददाताइंदिरानगर में ऑफिस जाने के लिए निकला अमित माथुर (30) संदिग्ध हालत में लापता हो गया। मंगलवार शाम को उसका शव गोमती नदी में उतराता मिला। सूचना...

लापता युवक का शव नदी में उतराता मिला
लाइव हिन्दुस्तान टीमWed, 19 Oct 2016 08:01 PM
ऐप पर पढ़ें

- दस्तावेज के आधार पर पुलिस ने की पहचान

लखनऊ। निज संवाददाता

इंदिरानगर में ऑफिस जाने के लिए निकला अमित माथुर (30) संदिग्ध हालत में लापता हो गया। मंगलवार शाम को उसका शव गोमती नदी में उतराता मिला। सूचना के बाद पुलिस ने शव को बाहर निकाला। तलाशी में उसके पास से मोबाइल, ड्राइविंग लाइसेंस व पैन कार्ड मिला। पुलिस ने परिवारीजनों को इसकी जानकारी दी। घर वालों ने अनहोनी की आशंका जताई है।

इंदिरानगर में बी ब्लाक निवासी एमबी माथुर सचिवालय से सेवानिवृत्त है। वह पत्नी अनिता, तीन बेटे अमित, सुमित और ललित के साथ रहते है। बड़ा बेटा अमित इंदिरानगर में ही एक निजी कम्पनी में काम करता था। मामा पुष्पराज माथुर ने बताया कि अमित सोमवार को पैदल ऑफिस जाने के लिए निकला था। उसके बाद से वह घर नहीं लौटा। परिवारीजनों ने उसे काफी तलाश किया। पर, वह नहीं मिला। मंगलवार शाम को गाजीपुर पुलिस ने परिवारीजनों ने बताया कि अमित का शव गोमतीनगर में उतराता मिला। गोमतीनगर पुलिस का कहना है कि अमित की मौत डूबने से हुई है। पड़ताल में सामने आ रहा है कि वह घर से झगड़ा करके निकला था।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें