फोटो गैलरी

Hindi Newsमुन्नवर राना पीजीआई में भर्ती, हालत में सुधार

मुन्नवर राना पीजीआई में भर्ती, हालत में सुधार

प्रख्यात शायर मुन्नवर राना की अचानक तबियत बिगड़ने पर पीजीआई में भर्ती कराया गया। रविवार की रात सांसे लेने में दिक्कत होने पर परिजन उन्हें पीजीआई ले गए थे। विशेषज्ञ डॉक्टरों की निगरानी में उनका इलाज...

मुन्नवर राना पीजीआई में भर्ती, हालत में सुधार
Mon, 05 Jun 2017 07:55 PM
ऐप पर पढ़ें

प्रख्यात शायर मुन्नवर राना की अचानक तबियत बिगड़ने पर पीजीआई में भर्ती कराया गया। रविवार की रात सांसे लेने में दिक्कत होने पर परिजन उन्हें पीजीआई ले गए थे। विशेषज्ञ डॉक्टरों की निगरानी में उनका इलाज चल रहा है। अब उनकी सेहत में सुधार है। मुन्नवर राना को सांस लेने में तकलीफ होने पर परिजन रविवार की रात करीब 11:30 बजे उन्हें पीजीआई ले गए। इमरजेंसी में डॉक्टरों ने देखने के बाद उन्हें पोस्ट आईसीयू में शिफ्ट करा दिया। स्थिति की गंभीरता को देखते हुए इन्हें जीवन रक्षक उपकरणों पर रखा गया है। आईसीयू प्रभारी डॉ. देवेन्द्र गुप्ता की निगरानी में विशेषज्ञ डॉक्टरों की टीम इलाज कर रही है। डॉक्टरों का कहना है कि श्री राना के फेफड़ों और गले में इंफेक्शन की वजह से उन्हें सांस लेने में दिक्कत हो रही है। उन्हें नेबुलाइजर दिया जा रहा है। सोमवार को उनकी जांचे भी हुई।

सोमवार को मुन्नवर राना के कई रिश्तेदार और दर्जनों परिचित उनसे मिलने पहुंचे लेकिन उनके आईसीयू में होने की वजह से वो किसी से मिल नहीं सके। सभी ने उनकी सलामती की दुआएं की। उर्दू अकादमी के पूर्व चेयरमैन व वरिष्ठ शायर नवाज देवबंदी ने श्री राना के बेहतर स्वास्थ्य की लिए दुआ की। पीजीआई निदेशक डॉ. राकेश कपूर के मुताबिक मुन्नवर राना पर विशेषज्ञ डॉक्टरों की टीम लगातार नजर रखे हुए है। उनका कहना है कि उनकी हालत में सुधार है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें