class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

हर एक क्षण करिशमों का मायाजाल...

-जूनियर जादूगर और टीम के प्रदर्शन ने सबको किया हैरान

लखनऊ। वरिष्ठ संवाददाता

हंसी-ठहाकों के बीच जादूगर का तिलस्म लोगों को रोजाना हैरत में डाल रहा है। पलक झपकते ही गायब हो जाने वाली स्टैच्यू ऑफ लिबर्टी और तलवारों की सेज पर लेटी लड़की। फिर खुद हवा में उड़कर ढोंगी बाबाओं की ओर से किये जाने वाले अंधविश्वास का पर्दा फाश करना।

चारबाग के रविंद्रालय में लगा मशहूर जादूगर ओपी शर्मा की इस कला के बच्चे ही नहीं बड़े भी दीवाने बने हैं। उनका जादू सिर चढ़कर बोल रहा है। वह स्टेज पर हर एक पल हैरतअंगेज कारनामे दिखाकर लोगों का रोमांच बढ़ा रहे हैं। इसमें उनका साथ उनके बेटे जूनियर जादूगर भी दे रहे हैं। तीन घंटे तक लगातार चलने वाले शो में लोग यही सोचते हैं कि अब नया क्या होगा? 180 मिनट के इस शो में कई बार ऐसा भी हुआ कि दर्शकों को खुद अपनी आंखों पर विश्वास नहीं हुआ। इसमें हजारों वर्ष पुरानी ममी को जिंदा कर गायब किया गया तो बॉक्स में बंद पांच लड़कियों को निकाला गया।

बच्चे भी जादूगर के फैन

जादूगर ओपी शर्मा अपने हर शो के आखिर में प्रेक्षागृह में बैठे छोटे बच्चों को स्टेज पर बुलाकर उनसे रू-ब-रू होते हैं। उनके इस अंदाज से बच्चे काफी खुश है। वे उनके फैन हो गये हैं। जादूगर अपने मंच पर पहले दो तीन बच्चों को बुलाते हैं लेकिन देखते ही देखते वहां मंच पर बच्चों की फौज इकट्ठा हो जाती है। बच्चों से वे अलग अलग प्रश्न पूछते हैं जैसे एक बच्चे से पूछा कि बड़े होकर क्या करोगे तो उसने जवाब किया कि शादी करूंगा। इतना सुनते ही पूरा हॉल तालियों से गूंजने लगता है।

-----------------------------

जादूगर ओपी शर्मा

उम्र 73 वर्ष

फिट रहने के लिये करते योगा, मेडिटेशन

प्रैक्टिस में समय देते-डेढ घंटा

-----------------------------

एक नजर में

37 हजार से अधिक शो कर चुके ओपी शर्मा

60 से अधिक देशों में दिखा चुके कौशल

05 वर्ष की उम्र से सीखना शुरू किया जादू

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:jadugar