फोटो गैलरी

Hindi Newsश्रवण साहू हत्याकांड की सीबीआई जांच की मांग कर धरना

श्रवण साहू हत्याकांड की सीबीआई जांच की मांग कर धरना

श्रवण साहू हत्याकांड लखनऊ। निज संवाददाता श्रवण साहू की हत्या के विरोध में सोमवार को साहू समाज के लोगों ने गांधी प्रतिमा पार्क में धरना दिया। उन्होंने राज्यपाल से हत्याकांड की सीबीआई जांच कराने व...

श्रवण साहू हत्याकांड की सीबीआई जांच की मांग कर धरना
लाइव हिन्दुस्तान टीमMon, 06 Feb 2017 07:11 PM
ऐप पर पढ़ें

श्रवण साहू हत्याकांड

लखनऊ। निज संवाददाता

श्रवण साहू की हत्या के विरोध में सोमवार को साहू समाज के लोगों ने गांधी प्रतिमा पार्क में धरना दिया। उन्होंने राज्यपाल से हत्याकांड की सीबीआई जांच कराने व हत्यारों की जल्द से जल्द गिरफ्तारी की मांग की। साथ ही उन्होंने मृतक के परिवार वालों की सुरक्षा और उन्हें मुआवजे के तौर पर 50 लाख रुपये देने की मांग उठाई। प्रदर्शनकारी भारतीय तैलिक साहू राठौर महासभा के बैनर तले एकजुट हुए थे।

धरने पर बैठे महासभा के राष्ट्रीय अध्यक्ष एवं पूर्व सांसद राम नारायन साहू ने कहा कि प्रदेश में साहू समाज के लोगों पर लगातार हो रहे हमलों और अत्याचार की वजह से वह खुद को असुरक्षित महसूस कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि बेटे के हत्यारों के खिलाफ आवाज बुलंद करने वाले सआदतगंज निवासी श्रवण साहू की हत्या हो जाना प्रदेश सरकार के लिए ही नहीं पुलिस प्रशासन के लिए भी शर्मनाक है। उन्होंने चेतावनी दी कि यदि हत्यारे जल्द नहीं पकड़े गए तो साहू समाज के लोग पूरे प्रदेश में आंदोलन करने को बाध्य होंगे। वहीं संगठन के प्रदेश उपाध्यक्ष दिलीप साहू ने क्राइम ब्रांच पर हत्या में लिप्त होने का आरोप लगाया। उन्होंने कहा कि क्राइम ब्रांच की टीम ने श्रवण साहू को फर्जी मामले में फंसाने की कोशिश की और नाकामयाब होने पर उनकी हत्या कराने की साजिश में लिप्त हो गई। धरने में अर्चना साहू, रमा शंकर तेली, ओम प्रकाश साहू, मुन्ना, उमा देवी साहू आदि शामिल थे।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें