फोटो गैलरी

Hindi Newsकर्मचारी संगठनों की मुख्य सचिव से दीवाली से पहले वेतन देने की मांग

कर्मचारी संगठनों की मुख्य सचिव से दीवाली से पहले वेतन देने की मांग

  कर्मचारी शिक्षक संयुक्त मोर्चा और राज्य कर्मचारी संयुक्त परिषद के कर्मचारी नेताओं ने बुधवार को मुख्य सचिव राहुल भटनागर से मुलाकात की। मुलाकात में उन्होंने 22 लाख कर्मचारियों और...

कर्मचारी संगठनों की मुख्य सचिव से दीवाली से पहले वेतन देने की मांग
लाइव हिन्दुस्तान टीमWed, 19 Oct 2016 10:19 PM
ऐप पर पढ़ें

 

कर्मचारी शिक्षक संयुक्त मोर्चा और राज्य कर्मचारी संयुक्त परिषद के कर्मचारी नेताओं ने बुधवार को मुख्य सचिव राहुल भटनागर से मुलाकात की। मुलाकात में उन्होंने 22 लाख कर्मचारियों और शिक्षकों को दीवाली से वेतन देने की मांग की। मुख्य सचिव ने आश्वासन दिया कि दीवाली से पहले वेतन दिलाने की कोशिश की जाएगी। उन्होंने कहा कि कर्मचारियों को दीवाली से पहले बोनस भी मिल जाएगा।

कर्मचारी शिक्षक संयुक्त मोर्चा के प्रदेश अध्यक्ष वीपी मिश्रा, संयोजक सतीश पांडेय और प्रवक्ता सुशील बच्चा, राज्य कर्मचारी संयुक्त परिषद के कार्यवाहक प्रदेश अध्यक्ष सुरेश रावत और प्रदेश महामंत्री अतुल मिश्रा आदि कर्मचारी नेताओं ने मुख्य सचिव से मुलाकात की।

उन्होंने मुख्य सचिव को एक ज्ञापन भी सौंपा। कर्मचारी नेताओं ने कहा कि पिछली हड़ताल उनके साथ हुए लिखित समझौते के आधार पर स्थगित की गई थी। उन्होंने 15 दिन में मांगों पर ठोस कार्रवाई का आश्वासन दिया था,लेकिन ऐसा नहीं हो सका। जिससे शासन की छवि खराब हो रही है। उन्होंने 31 अक्तूबर तक मांगों को पूरा करने के लिए समीक्षा बैठक बुलाने की मांग की।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें