फोटो गैलरी

Hindi Newsनशे में बस चलाना रोडवेज ड्राइवर को महंगा पड़ा

नशे में बस चलाना रोडवेज ड्राइवर को महंगा पड़ा

रोडवेज के नियमित ड्राइवर को ड्यूटी के दौरान शराब पीकर बस चलाना महंगा पड़ गया। सरकारी बस को खराब दिखाकर बस को अपने घर ले जाना और बस कंडक्टर के साथ नशे में गाली-गलौज व मारपीट करना भारी पड़ गया। कई बार...

नशे में बस चलाना रोडवेज ड्राइवर को महंगा पड़ा
लाइव हिन्दुस्तान टीमMon, 24 Apr 2017 08:33 PM
ऐप पर पढ़ें

रोडवेज के नियमित ड्राइवर को ड्यूटी के दौरान शराब पीकर बस चलाना महंगा पड़ गया। सरकारी बस को खराब दिखाकर बस को अपने घर ले जाना और बस कंडक्टर के साथ नशे में गाली-गलौज व मारपीट करना भारी पड़ गया। कई बार की चेतावनी के बाद सुधरने का नाम न लेने वाले शराबी चालक को कैसरबाग डिपो के सहायक क्षेत्रीय प्रबंधक अमर नाथ सहाय ने निलंबित कर दिया। इतना ही नहीं जांच में दोषी पाए गए शराबी चालक को बर्खास्त करने के लिए एआरएम की ओर से फाइल लखनऊ परिक्षेत्र के क्षेत्रीय प्रबंधक को भेजी है।

परिवहन निगम के कैसरबाग बस डिपो पर तैनात सीताराम यादव लखनऊ से गोरखपुर के बीच बस चलाते है। इनका घर बीच रास्ते पडरौना क्षेत्र में पड़ता है। ये अक्सर बस लेकर घर चले जाते थे। इस संबंध में कंडक्टर के लिखित शिकायत करते हुए कहा कि ड्राइवर की हरकत का विरोध करने पर चालक सीताराम उसे गाली देता था और मारपीट करना था। यही नहीं नशे में सौ-सौ रुपए के पांच नोट को भी फाड़ डाला। जांच-पड़ताल में पाया गया कि ड्यूटी के दौरान नशे में बस चलाना, बस को घर लेकर चले जाने का मामला साबित हुआ। एआरएम अमर नाथ सहाय ने बताया कि इन्हीं बातों को ध्यान में रखकर चालक के खिलाफ निलंबन की कार्रवाई की गई है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें