class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

भाजपा के बड़े नेताओं ने यूपी में डाला डेरा

बैठकों के बहाने कई केंद्रीय मंत्री और राष्ट्रीय नेताओं का यूपी में जमावड़ा

प्रमुख संवाददाता / राज्य मुख्यालय

भारतीय जनता पार्टी ने विधान सभा चुनाव के लिए यूपी में चौतरफा घेरेबंदी शुरू कर दी है। संगठनात्मक बैठकों और समीक्षा के बहाने केंद्रीय मंत्रियों के साथ पार्टी के राष्ट्रीय नेताओं ने भी यूपी के अलग-अलग इलाकों में डेरा डाल दिया है।

प्रभारी ओम प्रकाश माथुर और डा. दिनेश शर्मा के साथ प्रदेश अध्यक्ष केशव प्रसाद मौर्य और संगठन महामंत्री सुनील बंसल प्रदेश के अलग-अलग इलाकों में दौरे कर रहे हैं।

भाजपा के नेताओं और मंत्रियों के दौरे से यूपी का सियासी पारा चढ़ गया है। भाजपा की रणनीति परिवर्तन यात्रा शुरू करने से पहले प्रदेश को पूरी तरह चुनाव मोड पर डालने की है ताकि, परिवर्तन यात्रा के दौरान इसका फायदा उठाया जा सके। पार्टी ने प्रदेश भर में एक साथ 5 कार्यक्रमों के लिए अभियान छेड़ दिया है।

परिवर्तन यात्रा के साथ बूथ स्तरीय सम्मेलन, युवा सम्मेलन, पिछड़ा वर्ग सम्मेलन और महिला सम्मेलन। प्रदेश के पदाधिकारियों के साथ पार्टी के राष्ट्रीय नेताओं और केंद्रीय मंत्रियों के यूपी में लंबे दौरे तय किए गए हैं। गृहमंत्री राजनाथ सिंह के साथ पीयूष गोयल, नितिन गडकरी, कृष्णा राज के साथ सहयोगी दलों के राम विलाश पासवान, रामदास अठावले और अनुप्रिया पटेल के कार्यक्रम तय किए गए हैं।

अगले 15 दिन तक यूपी में केंद्रीय मंत्रियों और पार्टी के बड़े नेताओं का लगातार जमावड़ा रहेगा। इस पूरे अभियान की कमान प्रभारी ओम प्रकाश माथुर खुद संभाल रहे हैं। प्रदेश अध्यक्ष केशव प्रसाद मौर्य प्रदेश भर में दौरे की अगुआई कर रहे हैं।

बूथ स्तरीय सम्मेलनों में शामिल हुए भाजपा के नेता

बुधवार को बूथ स्तरीय सम्मेलनों में भाजपा के केंद्रीय और प्रदेश स्तरीय नेता शामिल हुए। प्रदेश प्रभारी ओमप्रकाश माथुर,धर्मपाल सिंह और प्रकाश शर्मा बाराबंकी में, कामेश्वर सिंह बहराइच में, रामनरेश रावत अंबेडकरनगर में, सत्यपाल सिंह व गोवन्दि नारायण शुक्ला गोण्डा, सुनील ओझा व महेश श्रीवास्तव इलाहाबाद,पूर्व प्रदेश अध्यक्ष डा. रमापति राम त्रिपाठी जौनपुर, विधायक सुरेश राणा अमेठी में रहे।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:bjp om mathur
From around the web