फोटो गैलरी

Hindi News पोलियो ड्यूटी कर रही आशा से छेड़छाड़

पोलियो ड्यूटी कर रही आशा से छेड़छाड़

देहात कोतवाली के एक गांव में बुधवार की दोपहर में बच्चों को पल्स पोलियो ड्राप पिलाने निकली एक आशा कार्यकर्त्री से छेड़छाड़ की गयी। बताया जा रहा है कि कार्यकर्त्री घरों में बच्चों को ड्राप पिलाने के...

 पोलियो ड्यूटी कर रही आशा से छेड़छाड़
लाइव हिन्दुस्तान टीमWed, 28 Sep 2016 09:44 PM
ऐप पर पढ़ें

देहात कोतवाली के एक गांव में बुधवार की दोपहर में बच्चों को पल्स पोलियो ड्राप पिलाने निकली एक आशा कार्यकर्त्री से छेड़छाड़ की गयी। बताया जा रहा है कि कार्यकर्त्री घरों में बच्चों को ड्राप पिलाने के लिए पति के साथ निकली थी। तीन युवकों ने उसके साथ छेड़छाड़ की। जब उसके पति ने विरोध किया तो हमलावरों ने आशा व उसके पति की पिटाई कर दी।

हमलावर बहादुरपुर गांव के बताए जा रहे हैं। यह वारदात बुधवार की दोपहर में उस समय हुई, जब आशा घर-घर बच्चों के लिए पोलियो ड्राप पिलाने के लिए गई थी। पीड़िता का कहना है कि हमलावरों ने उसके अभिलेख फाड़ डाले, पोलियो वैक्सीन को छीनकर फोड़ दिया। यही नहीं हमलावरों ने धमकी दी कि यदि पुलिस तक मामला पहुंचा तो परिवार सहित जान से मार देंगे। देहात कोतवाल राजेन्द्र कमार वर्मा ने बताया कि पीड़िता की तहरीर पर तीन अज्ञात युवकों के विरुद्ध मारपीट, छेड़छाड़ व धमकी की धारा में केस दर्ज किया गया है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें