फोटो गैलरी

Hindi Newsसड़क हादसों में मिठाई दुकानदार समेत दो लोगों की मौत

सड़क हादसों में मिठाई दुकानदार समेत दो लोगों की मौत

- गोमतीनगर में हनीमैन चौराहा पर टेम्पो की टक्कर से बुजुर्ग की मौत लखनऊ। निज संवाददाताआशियाना में रविवार सुबह तेज रफ्तार वाहन की टक्कर से बाइक सवार मिठाई दुकानदार की मौत हो गई। पुलिस ने उनके मोबाइल से...

सड़क हादसों में मिठाई दुकानदार समेत दो लोगों की मौत
लाइव हिन्दुस्तान टीमSun, 26 Mar 2017 07:55 PM
ऐप पर पढ़ें

- गोमतीनगर में हनीमैन चौराहा पर टेम्पो की टक्कर से बुजुर्ग की मौत

लखनऊ। निज संवाददाता

आशियाना में रविवार सुबह तेज रफ्तार वाहन की टक्कर से बाइक सवार मिठाई दुकानदार की मौत हो गई। पुलिस ने उनके मोबाइल से शिनाख्त करते हुए परिवारीजनों को सूचना दी। प्रत्यक्षदर्शियों का कहना है राम प्रकाश बिना हेलमेट थे। वह हेलमेट लगाए होते तो शायद बच जाते। वहीं गोमतीनगर में रविवार को चार पहिया वाहन की टक्कर से घायल बुजुर्ग की लोहिया अस्पताल में मौत हो गई। पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज कर ली है और आरोपी चालक की तलाश कर रही है।

आलमबाग में कैलाशपुरी निवासी राम प्रकाश चौरसिया (55) की बंगला बाजार में मिठाई की दुकान है। रविवार सुबह वह बाइक से दुकान जा रहे थे। बंगला बाजार चौराहा पर तेज रफ्तार वाहन ने बाइक में टक्कर मार दी। राम प्रकाश गंभीर रूप से घायल हो गए। उन्हें लोकबंधु अस्पताल में भर्ती कराया गया। जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। राम प्रकाश के परिवार में पत्नी रामावती और तीन बच्चे है। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। वहीं गोमतीनगर के हनीमैन चौराहा पर रविवार सुबह हुसड़ियां निवासी राम सनेही (90) पैदल जा रहे थे। इसी बीच एक टेम्पो की टक्कर से वह गंभीर रूप से घायल हो गए। राहगीरों की मदद से पुलिस ने उन्हें लोहिया अस्पताल में भर्ती कराया। जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने इस हादसे की जानकारी राम सनेही के बेटे शिव बालक को दी। पुलिस ने उनकी तहरीर पर रिपोर्ट दर्ज कर ली है।

कार की टक्कर से किसान जख्मी

निगोहां। कस्बे में स्टेशन मोड़ पर तेज रफ्तार कार की टक्कर से शेरपुर लवल गांव के साइकिल सवार किसान जगदीश चौरसिया घायल हो गए। सूचना पर पुलिस ने उन्हें सीएचसी मोहनलालगंज में भर्ती कराया। जहां से डॉक्टरों ने उन्हें ट्रॉमा सेंटर रेफर कर दिया है। पुलिस का कहना है यह हादसा सुबह करीब साढ़े छह बजे हुआ है। चालक की तलाश की जा रही है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें