फोटो गैलरी

Hindi Newsयुवक ने गोलवाघाट पुल से सरयू नदी में लगाई छलांग

युवक ने गोलवाघाट पुल से सरयू नदी में लगाई छलांग

बहराइच-लखनऊ हाईवे स्थित गोलवाघाट पुल से मंगलवार को दोपहर एक युवक ने सरयू नदी में छलांग लगा दी। लोगों के शोर मचाने पर आसपास के लोग दौड़े। पुलिस ने नदी में गोताखोरों को उतारा। तीन घंटे की कड़ी मशक्कत के...

युवक ने गोलवाघाट पुल से सरयू नदी में लगाई छलांग
लाइव हिन्दुस्तान टीमTue, 25 Apr 2017 06:00 PM
ऐप पर पढ़ें

बहराइच-लखनऊ हाईवे स्थित गोलवाघाट पुल से मंगलवार को दोपहर एक युवक ने सरयू नदी में छलांग लगा दी। लोगों के शोर मचाने पर आसपास के लोग दौड़े। पुलिस ने नदी में गोताखोरों को उतारा। तीन घंटे की कड़ी मशक्कत के बाद गोताखोरों ने युवक का शव बरामद कर लिया।

देहात कोतवाली क्षेत्र के बहराइच लखनऊ हाईवे पर मंगलवार को गोलवाघाट पुल से एक युवक ने सरयू नदी में छलांग लगा दी। मंदिर परिसर में मौजूद लोगों ने शोर मचाया तो लोग उस ओर दौड़े। देखते ही देखते पुल पर भीड़ इकठ्ठा हो गई। सूचना मिलते ही पुलिस कर्मी मौके पर पहुंचे। नदी में गोताखोरों को उतारा गया। तीन घंटे की कड़ी मशक्कत के बाद गोताखोरों ने युवक की लाश बरामद कर ली।

मृतक की पहचान दरगाह थाना क्षेत्र के सालारगंज निवासी 28 वर्षीय विपिन अग्रवाल पुत्र रामगोपाल के रूप में हुई। कोतवाल ने बताया कि मृतक की पहचान उसके छोटे भाई ने की है। घाट पर युवक की चप्पल बरामद हुई है। खुदकुशी की वजह का पता नहीं चल सका है। तहकीकात की जा रही है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें