फोटो गैलरी

Hindi Newsसीतापुर में ईंट से कूचकर पत्नी की हत्या

सीतापुर में ईंट से कूचकर पत्नी की हत्या

सीतापुर में ईंट से कूचकर पत्नी की हत्यानृशंसतातालगांव के परसेण्डी गांव में हुई जघन्य वारदातपुलिस ने केस दर्ज कर हत्यारे पति को गिया गिरफ्तारअकबरपुर (सीतापुर)। हिन्दुस्तान संवादशराबी पति ने घर पर हुए...

सीतापुर में ईंट से कूचकर पत्नी की हत्या
लाइव हिन्दुस्तान टीमThu, 16 Mar 2017 10:44 PM
ऐप पर पढ़ें

सीतापुर में ईंट से कूचकर पत्नी की हत्या

नृशंसता

तालगांव के परसेण्डी गांव में हुई जघन्य वारदात

पुलिस ने केस दर्ज कर हत्यारे पति को गिया गिरफ्तार

अकबरपुर (सीतापुर)। हिन्दुस्तान संवाद

शराबी पति ने घर पर हुए विवाद के बाद अपनी पत्नी की ईंट से कूचकर हत्या कर दी। सिर कूचने वाले हत्यारोपी पति ने वारदात के बाद खुद पुलिस को फोन किया। तालगांव कोतवाली क्षेत्र के परसेण्डी गांव में हुई हत्या की खबर पाकर पुलिस ने घटनास्थल से आरोपी पति को गिरफ्तार किया है।

तालगांव कोतवाल आमोद रंजन चौधरी का कहना है कि दंपति के बीच कुछ दिन से विवाद चल रहा था। शराबी पति ने विवाद बढ़ने पर महिला के सिर पर ईट से कई प्रहार कर दिए जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई। हत्यारे पति को गिरफ्तार कर केस दर्ज करने के बाद जेल भेजा जा रहा है।

बताया जाता है कि तालगांव कोतवाली क्षेत्र के परसेण्डी गांव का रहने वाला हरिओम लखनऊ में रहकर मजदूरी करता था। होली पर्व पर वह अपने घर लौटा था। बुधवार देर रात हरिओम शराब पीकर घर आया। किसी बात को लेकर पत्नी माया से विवाद हो गया। बात इतनी बढ़ी कि हरिओम ने आंगन में रखी ईट से माया के सिर पर ताबड़तोड़ कई प्रहार कर दिए। आरोप है कि इस वारदात में हरिओम का भाई बचान भी शामिल था। हालांकि पुलिस भाई के शामिल होन से इनकार कर रही है। चीख-पुकार और हंगामे के बीच लोग जागकर घर के बाहर जमा हो गए लेकिन कोई भी आगे बढ़ने की हिम्मत नहीं जुटा सका। बाद में हत्यारोपी हरिओम ने खुद कोतवाल तालगांव को फोन से घटना की सूचना दी। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर आरोपी पति हरिओम को गिरफ्तार कर लिया। प्रभावी कार्रवाई के तहत पुलिस द्वारा परिवार व पड़ोसियों के बयान दर्ज किए गए हैं। घटना को लेकर अवैध संबंधों की चर्चा भी सामने आई है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें