class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

गोण्डा में दो युवतियों ने एक ही फंदे से लगाई फांसी, एक की मौत, एक गंभीर

मेहनौन(गोण्डा)। हिन्दुस्तान संवाद

दो लड़कियों ने एक साथ लगाई फांसी, एक की मौत

गुत्थी

गोण्डा के इटियाथोक थाना क्षेत्र के एक गांव का मामला

दोपहर बाद दोनों ने एक साथ एक ही फंदे में लगा ली फांसी

मेहनौन(गोण्डा)। हिन्दुस्तान संवाद

इटियाथोक थाना क्षेत्र के पन्ना बगुलहा गांव के मजरे तकिया में शनिवार दोपहर बाद दो लड़कियों ने एक साथ फांसी लगाकर आत्महत्या का प्रयास किया। इस घटना में एक लड़की की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि दूसरी को गांव वालों ने बचा लिया। दूसरी लड़की को गंभीर हालत में सीएचसी में भर्ती कराया गया है। पुलिस मामले की जांच में जुटी है।

बताया जाता है कि इस गांव के स्व. शौकत अली की 19 वर्षीय पुत्री नाजरीन पड़ोसी हिदायतउल्ला की पुत्री 18 वर्षीय तकरी के साथ शनिवार को दोपहर बाद घर से निकलकर गांव के बाग में पहुंच गई। जहां दोनों ने एक ही पेड़ पर एक ही फांसी के फंदे को लगाकर आत्महत्या का प्रयास किया। इसी दौरान बगल में पशु चरा रही एक महिला ने दोनों को एक साथ लटकते देख लिया। महिला ने शोर मचाया तो तमाम ग्रामीण घटनास्थल पर पहुंच गये। जब तक दोनों को फांसी के फंदे से उतारा जाता, तब तक नाजरीन की मौत हो चुकी थी। वहीं तकरी की सांस चल रही थी।

आनन-फानन में तकरी को सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र इटियाथोक ले जाया गया। जहां पर चिकित्सकों ने लड़की की हालत गंभीर बताई है। इस संबंध में दोनों युवतियों के परिजन कुछ भी बताने से बच रहे हैं। एसओ वेद प्रकाश श्रीवास्तव ने बताया कि घटना की जांच की जा रही है। अभी किसी की ओर से तहरीर नहीं मिली है।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Two girls in Gonda hanged from one trap, one killed, one serious
From around the web