फोटो गैलरी

Hindi Newsटीचर के टॉर्चर से 10वीं की छात्रा की रीढ़ की हड्डी में आई चोट

टीचर के टॉर्चर से 10वीं की छात्रा की रीढ़ की हड्डी में आई चोट

आनन्द ज्ञान विद्या मंदिर की कक्षा 10 की छात्रा गणित के सवाल का जवाब नहीं दे सकी तो टीचर ने उसे एक घंटे तक क्लास में खड़ा रखा। इससे वह चक्कर खाकर गिर पड़ी। इस वजह से उसकी रीढ़ की हड्डी में चोट आ गई।...

टीचर के टॉर्चर से 10वीं की छात्रा की रीढ़ की हड्डी में आई चोट
लाइव हिन्दुस्तान टीमSat, 01 Oct 2016 06:40 AM
ऐप पर पढ़ें

आनन्द ज्ञान विद्या मंदिर की कक्षा 10 की छात्रा गणित के सवाल का जवाब नहीं दे सकी तो टीचर ने उसे एक घंटे तक क्लास में खड़ा रखा। इससे वह चक्कर खाकर गिर पड़ी। इस वजह से उसकी रीढ़ की हड्डी में चोट आ गई। पुलिस ने छात्रा के परिवारीजनों के इस आरोप पर मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

अभिभावक बृजेश वर्मा के मुताबिक उनकी बेटी जूली कक्षा की छात्रा है। 23 सितम्बर को टीचर प्रतीक ने बेटी को सजा दी थी। एक घंटे तक उसे खड़ा रखा गया था जिससे ही वह बेसुध होकर गिर पड़ी थी। रीढ़ की हड्डी में चोट लगने से उसे अस्पताल में भर्ती कराना पड़ा था। इस कारण वह देर से रिपोर्ट दर्ज कराने पहुंचे। उन्होंने आरोप लगाया कि जब इस बारे में स्कूल प्रबन्धक आनंद गुप्ता से शिकायत की तो उन्होंने धमका कर भगा दिया। वहीं प्रबधंक ने छात्रा को टीचर द्वारा टार्चर करने की बात स्वीकार की है। एसओ संजीव कांत मिश्र ने बताया कि एफआई दर्ज कर ली गई है। विवेचक वेद प्रकाश शर्मा ने बताया कि वह छात्रा का बयान दर्ज करेंगे।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें