फोटो गैलरी

Hindi Newsइलाहाबाद के ध्यानार्थ: राजाभइया पर हत्या की साजिश का आरोप, मुकदमा दर्ज

इलाहाबाद के ध्यानार्थ: राजाभइया पर हत्या की साजिश का आरोप, मुकदमा दर्ज

कार्रवाईप्रतापगढ़ जिले के कुंडा के सीओ हत्याकांड के आरोपी को ट्रक ने कुचला, बलीपुर गांव का रहना वाला था आरोपीमृतक के चाचा की तहरीर पर पुलिस ने कुंडा विधायक, एमएलसी समेत पांच के खिलाफ दर्ज कराया...

इलाहाबाद के ध्यानार्थ: राजाभइया पर हत्या की साजिश का आरोप, मुकदमा दर्ज
लाइव हिन्दुस्तान टीमSat, 11 Mar 2017 07:44 PM
ऐप पर पढ़ें

कार्रवाई

प्रतापगढ़ जिले के कुंडा के सीओ हत्याकांड के आरोपी को ट्रक ने कुचला, बलीपुर गांव का रहना वाला था आरोपी

मृतक के चाचा की तहरीर पर पुलिस ने कुंडा विधायक, एमएलसी समेत पांच के खिलाफ दर्ज कराया मुकदमा

ऊंचाहार(रायबरेली)। हिन्दुस्तान संवाद

लखनऊ-इलाहाबाद हाईवे पर गत शुक्रवार की देर रात एक तेज रफ्तार ट्रक ने सीओ हत्याकांड के एक आरोपी को कुचल दिया। हादसे में आरोपी की मौत हो गई। मृत युवक के चाचा ने प्रतापगढ़ जिले के कुंडा क्षेत्र के विधायक व एमएलसी समेत पांच लोगों के खिलाफ हत्या की साजिश रचने आरोप लगाते हुए तहरीर दी है। तहरीर पर पुलिस ने केस दर्ज करके जांच शुरु कर दी है।

प्रतापगढ़ जनपद के कुंडा तहसील क्षेत्र के बलीपुर गांव में वर्ष 2013 के तत्कालीन सीओ जियाउल हक की हत्या में शामिल एक आरोपी युवक योगेन्द्र यादव को गत शुक्रवार की देर रात करीब दस बजे हाईवे पर ऊंचाहार कोतवाली क्षेत्र के अरखा गांव के सामने एक तेज रफ्तार ट्रक सख्या एचआर 55 जी 6557 ने कुचल दिया। हादसे में आरोपी युवक की मौके पर मौत हो गई। घटना की खबर पर मौके पर पहुंची पुलिस ने युवक के शव को कब्जे में लेकर परिजनों को सूचना दी। सूचना पर पहुंचे मृत युवक के चाचा सुधीर कुमार यादव पुत्र दुखीराम निवासी बलीपुर मजरे मोहद्दीनगर थाना हथिगांव जिला प्रतापगढ़ ने विधायक राजा भैया व एमएलसी अक्षय प्रताप सिंह उर्फ गोपाल जी, मैनेजर नन्हें सिंह और उनके चालक संजय प्रताप सिंह और ट्रक चालक को नामजद करते हुए तहरीर दी है। तहरीर पर पुलिस ने विधायक समेत पांच लोगों के खिलाफ हत्या की साजिश रचने के आरोप में मुकदमा दर्ज कर लिया है। पुलिस मामले की जांच पड़ताल में जुट गई है।

कोतवाल परसुराम त्रिपाठी ने बताया कि शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा दिया गया है। तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर लिया गया है मामले की जा रही जारी है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें