class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

सीमा पर भेजे जाएं आरएसएस के लोग : दलवई

अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी के प्रेक्षक के तौर पर लखनऊ भेजे गए राज्यसभा सांसद हुसैन दलवई ने कहा कि मनोहर पर्रिकर जैसा बेवजह का बयान देने वाला रक्षामंत्री उन्होंने पहले कभी नहीं देखा था।

दलवई ने कहा कि राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ (आरएसएस) के लोग इतने ही ज्यादा काबिल और देशभक्त हैं तो उन्हें सीमा पर भेजा जाना चाहिए।

दलवई बुधवार को यहां प्रदेश कांग्रेस मुख्यालय पर पत्रकारों से बातचीत कर रहे थे। उन्होंने पाक अधिकृत कश्मीर में सेना की ‘सर्जिकल स्ट्राइक के मुद्दे पर रक्षामंत्री के बयान को हास्यापद बताया। उन्होंने कहा कि रक्षामंत्री ने ‘सर्जिकल स्ट्राइक का श्रेय आरएसएस को देकर सेना का अपमान किया है। वह यह साबित करना चाहते हैं कि आरएसएस की ट्रेनिंग लेने वाला ही देशभक्त होता है।

दलवई ने कहा कि यूपी में कांग्रेस बहुत मजबूत हुई है। राहुल गांधी की किसान यात्रा से माहौल काफी बदला है। उन्होंने चुनावी रणनीतिकार प्रशांत किशोर को भी इसका श्रेय दिया। साथ ही चुनावी सर्वे को गलत बताया। पूर्व प्रदेश अध्यक्ष डॉ. रीता बहुगुणा जोशी के भाजपा में जाने की अटकलों पर उन्होंने इतना स्वीकार किया कि लखनऊ आने पर उसने कहीं उनकी भेंट नहीं हो पाई।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:RSS workers should go on Border : Dalvai