फोटो गैलरी

Hindi Newsकेशव मौर्य, असदुद्दीन ओवैसी, राजपाल यादव, मोहम्मद अजहरुद्दीन की सभाएं

केशव मौर्य, असदुद्दीन ओवैसी, राजपाल यादव, मोहम्मद अजहरुद्दीन की सभाएं

चुनावी सभाभाजपा प्रदेश अध्यक्ष ने महसी के राजी चौराहे पर की जनसभागन्ना किसानों को सरकार बनने पर दो सप्ताह में भुगतान दिलाने का किया वादाइस खबर के साथ फोटो फाइल नम्बर 22 बीएएचपीआईसी 04 है।कैप्सन:-...

केशव मौर्य, असदुद्दीन ओवैसी, राजपाल यादव, मोहम्मद अजहरुद्दीन की सभाएं
लाइव हिन्दुस्तान टीमWed, 22 Feb 2017 10:22 PM
ऐप पर पढ़ें

चुनावी सभा

भाजपा प्रदेश अध्यक्ष ने महसी के राजी चौराहे पर की जनसभा

गन्ना किसानों को सरकार बनने पर दो सप्ताह में भुगतान दिलाने का किया वादा

इस खबर के साथ फोटो फाइल नम्बर 22 बीएएचपीआईसी 04 है।

कैप्सन:- महसी विधान सभा क्षेत्र के राजीचौराहे पर जनता अभिवादन करते भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष

बहराइच। हिन्दुस्तान संवाद

भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष केशव प्रसाद मौर्य ने कहा है कि सपा सरकार ने उत्तर प्रदेश को आतंक का गढ़ बना दिया है। प्रदेश सरकार की लचर कानून व्यवस्था के चलते जनता बेहाल है। अपराधियों का बोलबाला है। जमीन पर कब्जे किए जा रहे हैं। पीड़ितों की कोई सुनवाई नहीं हो रही है। उल्टे उन पर ही केस दर्ज किए जा रहे हैं।

महसी विधान सभा के राजीचौराहे पर महसी भाजपा प्रत्याशी सुरेश्वर सिंह के समर्थन में आयोजित जनसभा में उन्होंने कहा कि बढ़ते अपराधों व भ्रष्टाचार से जनता बेहाल है। भाजपा बहुमत की ओर बढ़ रही है। प्रदेश में सरकार बनते ही गन्ना किसानों को चीनी मिलों में गन्ना दिए जाने के 14 दिन के भीतर भुगतान कराया जाएगा। गेहूं व धान क्रय केन्द्र प्राथमिकता से खोले जाएंगे। किसानों को उनकी उपज का लाभ मिल सकेगा। बिचौलियों के लिए रास्ते बंद कर दिए जाएंगे। केन्द्र सरकार ने सरकारी समितियों को पुराने नोटों से बीज खरीदने का आदेश दिया था। लेकिन ये बैंक काला धन जमा कर सफेद करने लगे। जिससे इस आदेश को रोका गया।

उन्होंने कहा जो धन सरकार के पास जमा हुआ है उससे गरीब, मजदूर व किसानों के लिए नए अवसर खुलेंगे। व्यापार, कृषि व नए उद्योगों को बढ़ावा दिया जाएगा। कर्ज के माध्यम से युवाओं को रोजगार दिलाया जाएगा। उन्होंने कहा कि राहुल ने अखिलेश के संरक्षण में जिस तरह से गुजरात व गुजरातियों का अपमान किया है। उसका जवाब गुजरात व गुजराती आगामी चुनाव में देंगे। यह परिवारवाद की राजनीति को समाप्त करने का चुनाव है। सभा को महसी प्रत्याशी सुरेश्वर सिंह, भरतलाल पांडेय, संतराम पांडेय, जितेन्द्र सिंह, ओंकार सिंह ने सम्बोधित किया। इस अवसर पर पुरुषोत्तम कुमार सिंह जायसवाल, भगवानदीन मिश्र, बागीश मिश्र, डीपी अवस्थी आदि मौजूद रहे।

बसपा कर रही तुष्टीकरण की राजनीति : मौर्य

बहराइच। श्री मौर्य ने बलहा विधान सभा क्षेत्र के कारीकोट मंदिर मैदान में जनसभा में प्रदेश में युवाओं की बढ़ रही बेरोजगारी को समाप्त किए जाने के लिए प्रदेश में सरकार बनते ही रोजगार के अवसर उपलब्ध कराने का वादा किया।

मौर्य ने कहा कि नोटबंदी के दूरगामी परिणाम होंगे। केन्द्र सरकार ने उज्ज्वला योजना के तहत हर पात्र परिवार को लाभ देने की पहल की है। केन्द्र सरकार की किसी भी योजना में धर्म या जाति नहीं देखी गई है। सबका साथ, सबके विकास पर केन्द्र सरकार की नीतियां रही हैं। विभिन्न योजनाओं का लाभ धरातल पर उतरे इसके लिए भाजपा की प्रदेश में सरकार बनना जरूरी है। जनसभा को किसान मोर्चा के पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष विजयपाल सिंह तोमर, चन्द्रभान सिंह संचित, गुलाब चन्द्र शुक्ल, आनन्द गोंड, डॉ. मुकु ल, राम तपेश्वर सिंह ने सम्बोधित किया। सभा का संचालन योगेश प्रताप सिंह ने किया। इस अवसर पर जवाहरलाल धीवर, अभिषेक मौर्य, सुभाष वर्मा, रामदयाल कुशवाहा, सतीश पोरवाल, घूरे प्रसाद मौर्य, पवन पोरवाल आदि मौजूद रहे।

----------------------------------

क्रिकेटर अजाहरुद्दीन के रोड शो में उमड़ी भीड़

वहीद अब्बास नकवी

जायस(अमेठी)। राष्ट्रीय कांग्रेस के उपाध्यक्ष और अमेठी सांसद राहुल गांधी के मित्र भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान मो. अजाहरुद्दीन के रोड शो में भारी भीड़ उमड़ी। बुधवार को दोपहर 12 बजे भारतीय टीम के पूर्व कप्तान व पूर्व सांसद मो. अजाहरुद्दीन राष्ट्रीय कांग्रेस के उपाध्यक्ष राहुल गांधी के संसदीय क्षेत्र अमेठी के विधान सभा तिलोई के मुस्लिम बाहुल क्षेत्र जायस में कांग्रेस प्रत्याशी विनोद मिश्रा के समर्थन में रोड शो करने पहुंचे। अजाहरुद्दीन पहले कांग्रेस नगर कार्यालय जायस पहुंचे। वहां कांग्रेस नगर अध्यक्ष अकबर अंसारी व सपा नेता शमशाद खान ने काफी बड़ा फूलों का माला पहना और जायसी जी की तस्वीर पेश कर स्वागत किया। तत पश्चात रोड शो का आरंभ वहाबगंज से शुरू हुआ और सरकुलर रोड, खरका, गोरियाना, सैदाना चौकी, कंचाना पहुंचा। कंचाने में नगर की ऐतिहासिक मीरशाह बाबा की मजार पर पूर्व क्रिकेटर मो. अ9जाहरुद्दीन ने कांग्रेस प्रत्याशी विनोद मिश्रा व मुस्लिम तकरीबाग कमेटी के महासचिव हाजी इशरत हुसैन के साथ चादर चढ़ाई और कांग्रेस प्रत्याशी की कामयाबी की दुआएं मांगी। इसके बाद अजाहरुद्दीन का रोड शो महिला अस्पताल रोड, बस अड्डा होता हुआ तकरीबन पांच किमी का सफर तय करके वहाबगंज पहुंचा। भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान मो. अजाहरुद्दीन को पहली बार नगर में देख युवाओं का उत्साह देखते ही बनता था। अजाहरुद्दीन ने हाथ उठा उठाकर कांग्रेस के पक्ष में समर्थन मांगा। रोड शो के दौरान जगह-जगह पर कांग्रेस के स्टार प्रचारक मो. अजाहरुद्दीन का स्वागत भी हुआ।

------------------------------------

सपा व बसपा ने मुसलमानों के लिए कुछ नहीं किया : ओवैसी

फोटो फाइल नम्बर 22 बीएएचपीआईसी 12

कैप्सन- कैसरगंज के रानीबाग मैदान में संबोधित करते ओवैसी

कैसरगंज(बहराइच)। हिन्दुस्तान संवाद

आल इंडिया मजलिस- ए-इत्तेहादुल मुस्लिमीन के राष्ट्रीय अध्यक्ष असदुद्दीन ओवैसी ने कहा कि मुसलमानों ने हमेशा सपा व बसपा का साथ दिया। इन दोनों पार्टियों ने मुस्लिमों के लिए कुछ नहीं किया। पांच वर्षों में मुस्लिम बच्चों के लिए स्कूल खोले गए और न ही मुस्लिम युवाओं को पुलिस में भर्ती किया गया।

एआईएमआईएम के राष्ट्रीय अध्यक्ष एवं सांसद ओवैसी ने रानीबाग मैदान में पार्टी प्रत्याशी डॉ.दानिश जमील के समर्थन में बुधवार को जनसभा सम्बोधित किया। कहा कि गली-मोहल्लों में अस्पताल खोलवाने व मरीजों को मुफ्त में दवा दिलाने का वादा भूल गए। विकास के नाम पर अखिलेश ने धोखा दिया है। विकास और रोजगार के नाम पर मुस्लिमों को छला है। उन्होंने मुजफ्फर नगर कांड का भी जिक्र किया। ओवैसी ने पार्टी प्रत्याशी को जिताने की अपील की। इस मौके पर हासिम वकार आदि लोग मौजूद रहे।

-----------------------

सर्वसमाज का विकास लक्ष्य: राजपाल

सुलतानपुर। हिन्दुस्तान संवाद

सर्व सम्भाव पार्टी के स्टार प्रचारक राजपाल यादव ने कहा कि सुलतानपुर विस क्षेत्र के प्रत्याशी राम दुलार ईमानदार व सर्वसुलभ है। उन्होंने कहा कि क्षेत्र का कोई विकास नहीं हुआ है। गरीबी दूर करने के लिए नियत साफ होनी चाहिए। बुधवार को नगर में वादे को प्राथमिकता से पूरा किया जाएगा। दलित व पिछड़ों का विकस करना लक्ष्य है। जातिवाद छोड़कर मत दें। इस मौके पर अनिल दूबे, रमेश, काजू श्रीवास्तव व अन्य रहे।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें