फोटो गैलरी

Hindi Newsमंत्रियों ने अधिकारियों को दिलाई स्वच्छता की शपथ

मंत्रियों ने अधिकारियों को दिलाई स्वच्छता की शपथ

पशुधन, मत्स्य एवं लघु सिंचाई मंत्री एसपी सिंह बघेल ने पशुपालन निदेशालय का निरीक्षण किया। साथ ही पशुधन एवं मत्स्य विभाग के सभी अधिकारियों एवं कर्मचारियों को स्वच्छता की शपथ भी दिलाई। इस अवसर पर...

मंत्रियों ने अधिकारियों को दिलाई स्वच्छता की शपथ
लाइव हिन्दुस्तान टीमThu, 23 Mar 2017 07:11 PM
ऐप पर पढ़ें

पशुधन, मत्स्य एवं लघु सिंचाई मंत्री एसपी सिंह बघेल ने पशुपालन निदेशालय का निरीक्षण किया। साथ ही पशुधन एवं मत्स्य विभाग के सभी अधिकारियों एवं कर्मचारियों को स्वच्छता की शपथ भी दिलाई। इस अवसर पर उ‌न्होंने प्रदेश में पशुधन को बढ़ावा देने तथा ग्रामीण अर्थव्यवस्था में सुधार के लिये पशुधन की नई योजनाएं तैयार करने के निर्देश दिए। श्री बघेल ने यह भी कहा कि किसी भी दशा में अवैध बूचड़खाने को न चलने दिया जाए और वैध बूचड़खानों को अनावश्यक रूप से परेशान न किया जाए। पशुधन राज्यमंत्री जय प्रकाश निषाद ने विभागीय अधिकारियों-कर्मचारियों से कहा कि वे पूरी ईमानदारी के साथअपनी ड्यूटी करें।

कृषि मंत्री ने भी विभागीय अधिकारियों को दिलाई स्वच्छता एवं शुचिता की शपथ

कृषि मंत्री सूर्य प्रताप शाही ने भी सचिवालय स्थित अपने कार्यालय में कृषि विभाग के शासन व निदेशालय स्तर के अधिकारियों को स्वच्छता एवं शुचिता की शपथ दिलाई। इस अवसर पर हुई एक बैठक में उन्होंने विभागीय योजनाओं, क्रियाकलापों की समीक्षा की और कहा कि वर्तमान सरकार किसानों के कल्याण के लिए कृत संकल्प है। वर्तमान सरकार ने किसान हित में जो घोषणा पत्र तैयार किया है उसके क्रियान्वयन के लिए एक रोडमैप तैयार कर लिया जाए। बैठक में श्री शाही ने कहा कि किसानों को अच्छे बीज, उर्वरक, रसायन आदि उपलब्ध कराने के लिए कार्ययोजना बना ली जाए। किसानों द्वारा इस सम्बन्ध में की गयी कोई भी शिकायत क्षम्य नहीं होगी। इस अवसर पर कृषि राज्य मंत्री श्रीमती स्वाति सिंह भी उपस्थित थीं।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें