फोटो गैलरी

Hindi Newsरायबरेली में जिला अस्पताल में घुसकर तोड़फोड़, चिकित्सक से अभद्रता

रायबरेली में जिला अस्पताल में घुसकर तोड़फोड़, चिकित्सक से अभद्रता

बाजार से दवा लिखने का आरोप लगाकर शुक्रवार की रात केमिस्ट एसोसिएशन के अध्यक्ष और मेडिकल स्टोर संचालकों ने जिला अस्पताल की इमरजेंसी में घुसकर तांडव किया। उपद्रवियों ने गेट का शीशा तोड़ दिया और इमरजेंसी...

रायबरेली में जिला अस्पताल में घुसकर तोड़फोड़, चिकित्सक से अभद्रता
लाइव हिन्दुस्तान टीम,रायबरेलीSun, 07 May 2017 09:17 AM
ऐप पर पढ़ें

बाजार से दवा लिखने का आरोप लगाकर शुक्रवार की रात केमिस्ट एसोसिएशन के अध्यक्ष और मेडिकल स्टोर संचालकों ने जिला अस्पताल की इमरजेंसी में घुसकर तांडव किया। उपद्रवियों ने गेट का शीशा तोड़ दिया और इमरजेंसी में तैनात चिकित्सक के साथ गाली-गलौज करते हुए काफी देर तक अभद्र व्यवहार किया। डॉक्टर की तहरीर पर मेडिकल स्टोर संचालक समेत आठ लोगों के खिलाफ केस दर्ज किया गया है। वारदात के बाद डॉक्टरों में नाराजगी है।

शुक्रवार की रात जिला अस्पताल की इमरजेंसी में डॉ. एसके सिंह ड्यूटी पर थे। रात करीब 11 बजे कुछ केमिस्ट साथियों के साथ इमरजेंसी में पहुंचे और ईएमओ कक्ष में घुसकर गाली-गलौज शुरू कर दिया। उपद्रिवयों ने ईएमओ कक्ष के गेट का शीशा भी तोड़ दिया। मेज पर रखीं दवाएं व अन्य सामान भी नीचे फेंक दिया। इससे अस्पताल परिसर में हड़कंप मच गया। सूचना मिलने पर कोतवाली पुलिस मौके पर पहुंची। इससे पहले आरोपी मौके से भाग निकले।

डॉ. एसके सिंह की तहरीर पर संतोष कुमार पांडेय, हिमांशु बाजपेयी व अज्ञात छह लोगों के खिलाफ सरकारी कार्य में बाधा और डॉक्टर प्रोटेक्शन अधिनियम की धारा-3 के तहत मामला दर्ज किया गया है। हिमांशु नामित सभासद और मेडिकल स्टोर संचालक है। संतोष भाजपा से जुड़ा बताया जा रहा है। कोतवाल प्रभारी सुधीर चंद्र पांडेय ने बताया कि दो लोगों के खिलाफ नामजद केस दर्ज किया गया है। छह लोग अज्ञात हैं। पुलिस ने सीसीटीवी की फुटेज कब्जे में लेकर जांच शुरू कर दी है। उसका कहना है कि सभी आरोपियों को जल्द ही जेल भेजा जाएगा।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें