फोटो गैलरी

Hindi Newsअम्बेडकरनगर में पत्नी-बेटी की हत्या के बाद खुद को भी गोली से उड़ाया

अम्बेडकरनगर में पत्नी-बेटी की हत्या के बाद खुद को भी गोली से उड़ाया

पत्नी-बेटी की हत्या के बाद खुद को गोली से उड़ायादुखदकमरे में बेड पर पड़ी मिली तीनों की खून से सनी लाशबसखारी कस्बे के चूना गली डफाली टोला का मामलारैमल कंपनी में लोगों का लाखों रुपए कराया था जमापैसा...

अम्बेडकरनगर में पत्नी-बेटी की हत्या के बाद खुद को भी गोली से उड़ाया
लाइव हिन्दुस्तान टीमWed, 24 May 2017 07:44 PM
ऐप पर पढ़ें

पत्नी-बेटी की हत्या के बाद खुद को गोली से उड़ाया

दुखद

कमरे में बेड पर पड़ी मिली तीनों की खून से सनी लाश

बसखारी कस्बे के चूना गली डफाली टोला का मामला

रैमल कंपनी में लोगों का लाखों रुपए कराया था जमा

पैसा देने के लिए दबाव बना रहे थे लोग

अम्बेडकरनगर निज संवाददाता

बसखारी थाने से चंद कदम की दूरी पर चूना गली डफाली टोला में बुधवार की शाम करीब छह बजे एक व्यक्ति ने अपनी पत्नी व बेटी की गोली मारकर हत्या के बाद खुद को भी गोली मार ली। इस घटना से कस्बे में दहशत फैल गयी। बताया जा रहा है कि युवक ने काफी लोगों का पैसा एक कंपनी में जमा कराया था। लोग पैसा वापस करने के लिए उस पर दबाव बना रहे थे, जिससे वह तनाव में था। एसपी ने खुद पहुंचकर घटना की जांच की।

बसखारी कस्बे के चूना गली डफाली टोला में एक घर से शाम करीब छह बजे अचानक गोलियां चलने की आवाज सुनाई पड़ी। जिसके बाद बड़ी संख्या में पड़ोस के लोग जुट गये। घर में एक कमरे में बेड पर रियाज अहमद (30) पुत्र इशहाक, पत्नी निशा (28) व बेटी जिकरा (7) की खून से सनी लाश पड़ी मिली। शवों के पास एक अवैध असलहा भी पड़ा मिला। घटना की सूचना पर सीओ सदर राघवेन्द्र मिश्र व बसखारी थानाध्यक्ष महेन्द्र सिंह मौके पर पहुंच गए।

बताया जाता है कि रियाज अहमद प्राइवेट फाइनेंस कंपनी ‘रैमल में एजेंट का काम करता था। उसने सैकड़ों लोगों का लाखों रुपए कंपनी में निवेश कराया था। रैमल कंपनी के भाग जाने से निवेश करने वाले लोग रियाज अहमद पर पैसा देने का दबाव बना रहे थे। इससे वह मानसिक तनाव में था। पड़ोस के लोगों का कहना है कि इधर कुछ दिनों से रियाज की मानसिक हालत ठीक नहीं थी। घटना स्थल का निरीक्षण करने पहुंचे पुलिस अधीक्षक सुधीर कुमार सिंह ने बताया कि घटना के कारणों की छानबीन कराई जा रही है। दिल दहला देने वाली घटना से लोग स्तब्ध हैं। शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें