फोटो गैलरी

Hindi Newsड्राइवर को झपकी आने से खड़े ट्रक से टकराई रोडवेज बस, दो दर्जन घायल

ड्राइवर को झपकी आने से खड़े ट्रक से टकराई रोडवेज बस, दो दर्जन घायल

ड्राइवर को झपकी आने से खड़े ट्रक से टकराई रोडवेज बसलापरवाहीहादसे में 20 यात्री घायल,10 भर्तीकुड़वार थाना क्षेत्र के बंधुआ कला के पास हुआ हादसा वाराणसी से लखनऊ को जा रही थी कैंट डिपो की रोडवेज बस...

ड्राइवर को झपकी आने से खड़े ट्रक से टकराई रोडवेज बस, दो दर्जन घायल
लाइव हिन्दुस्तान टीमMon, 03 Apr 2017 10:33 PM
ऐप पर पढ़ें

ड्राइवर को झपकी आने से खड़े ट्रक से टकराई रोडवेज बस

लापरवाही

हादसे में 20 यात्री घायल,10 भर्ती

कुड़वार थाना क्षेत्र के बंधुआ कला के पास हुआ हादसा

वाराणसी से लखनऊ को जा रही थी कैंट डिपो की रोडवेज बस

सुलतानपुर। हिन्दुस्तान संवाद

लखनऊ-वाराणसी हाइवे पर स्थित कुड़वार थाना क्षेत्र के बंधुआकला बाजार में रविवार की देररात को कैंट डिपो (वाराणसी) रोडवेज बस ड्राइवर को नींद की झपकी आने से खड़ी ट्रक से टकरा गई। जिसमें सवार 20 यात्री घायल हो गए। जिसमें 10 गम्भीर घायलों का जिला अस्पताल में इलाज चल रहा है। सभी घायल चंदौली, जौनपुर,आजमगढ़ व लखीमपुर जिलों के रहने वाले हैं।

वाराणसी के कैंट डिपो की रोडवेज बस संख्या-यूपी-65सीटी 9164 रविवार की शाम को लखनऊ से 50 सवारियां लेकर वाराणसी के लिए निकली थी। जिले के कुड़वार थाना क्षेत्र के बंधुआबाजार के पास रात्रि 12:30 बजे बस पहुंची। इसी बीच सड़क के किनारे खड़ी एक ट्रक में रोडवेज बस पीछे से घुस गई। इस हादसे में बस में सवार 20 यात्री घायल हो गए। सभी घायलों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया।जहां पर 10 यात्रियों के गम्भीर रूप से घायल होने के कारण जिला अस्पताल के डाक्टरों ने भर्ती कर लिया। अन्य घायलों को प्राथमिक उपचार के बाद छुट्टी दे दिया।

ये हुए हैं घायल:

रोडवेज बस के ट्रक में घुसने से जौनपुर चंदौली जिले के साहबगंज थाना क्षेत्र के पखनपुर के जावेद (22)पुत्र जुनैद अली, लखनऊ जिले के राजाजीपुरम थाना क्षेत्र के टकगाल के अनवर(35)पुत्र कमर, जौनपुर जिले के बामहाशिम गांव के इजहार(32)पुत्र कादिर, कोतवाली नगर क्षेत्र के बढ़ैयाबीर निवासी प्रेम चन्द्र (45)पुत्र शऊदमल, लखीमपुर जिले के कमरगढ़ के राजाराम (40)पुत्र बलदेव व उनके बेटे संतराम(18), बशहा गांव के प्रेम कुमार (35)विश्राम, कुमार खेड़ा के सुरेश कुमार पुत्र (35)पुत्र राम सेवक, आजमगढ़ जिले के फूलपुर थाना क्षेत्र के पिंडरा पिंडराईन गांव के अनिल कुमार सिंह (22)पुत्र त्रिलोकी सिंह ,वीरा बदहा थाना क्षेत्र के बीरा गांव के रवीन्द्र कुमार (35)पुत्र जगराम समेत 10 अन्य लोग घायल हो गए। सभी घायलों का जिला अस्पताल में इलाज चल रहा है। उधर कुड़वार एसओ ने बतायाकि बस के खड़ी ट्रक में घुसने से हादसा हुआ। हादसे के कारण बस के ड्राइवर को नींद आना बताया जा रहा है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें