फोटो गैलरी

Hindi Newsकार ने बाइक सवार युवक को मारी टक्कर, मौत

कार ने बाइक सवार युवक को मारी टक्कर, मौत

शादी समारोह से वापस घर लौट रहे बाइक सवार युवक को कार ने पीछे से टक्कर मार दिया। इलाज के दौरान बाइक सवार की मौत हो गई। बताया जा रहा है कि दुर्घटना के बाद बाइक सवार करीब आधे घंटे घटनास्थल पर ही तड़पता...

कार ने बाइक सवार युवक को मारी टक्कर, मौत
लाइव हिन्दुस्तान टीमSat, 29 Apr 2017 02:22 PM
ऐप पर पढ़ें

शादी समारोह से वापस घर लौट रहे बाइक सवार युवक को कार ने पीछे से टक्कर मार दिया। इलाज के दौरान बाइक सवार की मौत हो गई। बताया जा रहा है कि दुर्घटना के बाद बाइक सवार करीब आधे घंटे घटनास्थल पर ही तड़पता रहा। डायल 100 टीम भी फोन किया गया लेकिन वो भी समय से नहीं पहुंची।

काफी देर के बाद पुलिस ने युवक को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र तरबगंज भिजवाया। जहां डॉक्टरों ने युवक को गंभीर देख जिला अस्पताल रेफर कर दिया। वहां से लखनऊ ट्रामा सेंटर ले जाते समय युवक ने दम तोड़ दिया।

शुक्रवार की रात देवराज (23) पुत्र गंगा राम निवासी रेतादलसिंह गांव के कुर्मिनपुरवा किसी शादी समारोह में शामिल होकर किधौरा गांव के घमंडपुरवा से वापस लौट रहा था। भीमराव अंबेडकर विद्यालय के पास कार सवार ने युवक को टक्कर मार दिया। जिससे युवक गंभीर रूप से घायल हो गया। मृतक के भाई अभय राज ने तरबगंज थाने में तहरीर देकर दोषी कार सवार पर कड़ी कार्रवाई की मांग की है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें