class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

डीआईजी से आईजी पद पर प्रोन्नत हुए पांच आईपीएस

प्रमुख संवाददाता / राज्य मुख्यालय

प्रदेश सरकार ने बुधवार को वर्ष 1999 बैच के पांच आईपीएस अफसरों को डीआईजी से आईजी और वर्ष 2003 बैच के आईपीएस अफसरों को एसएसपी से डीआईजी पद पर प्रोन्नत करने का निर्णय लिया है। आईजी पद पर प्रोन्नत होते वालों में उत्तर प्रदेश पुलिस भर्ती एवं प्रोन्नति बोर्ड में डीआईजी पद पर तैनात रमित शर्मा भी शामिल हैं जो महज 42 वर्ष की उम्र में आईजी बनेंगे।

मुख्य सचिव राहुल भटनागर की अध्यक्षता में हुई विभागीय प्रोन्नति समिति (डीपीसी) की बैठक में लखनऊ रेंज के डीआईजी आरके एस राठौर, वाराणसी रेंज के डीआईजी डॉ. संजीव गुप्ता, अभिसूचना मुख्यालय में तैनात डीआईजी अरुण कुमार गुप्ता, भर्ती बोर्ड के डीआईजी रमित शर्मा और डीआईजी कार्मिक विजय गर्ग को आईजी पद पर प्रोन्नति देने का निर्णय लिया गया।

इसके अलावा वर्ष 2003 बैच के आईपीएस और केंद्रीय प्रतिनियुक्ति पर तैनात नचिकेता झा, अजय कुमार, सुनील मैन्युअल, प्रभारी डीआईजी रेंज मेरठ आरपीएस यादव, प्रभारी डीआईजी रेंज अलीगढ़ अनिल राय, प्रभारी डीआईजी राजेश मोदक राव व प्रभारी डीआईजी विजय भूषण को डीआईजी पद पर प्रोन्नति देने का निर्णय लिया गया। बैठक में प्रमुख सचिव (गृह) देबाशीष पण्डा व डीजीपी जावीद अहमद भी मौजूद रहे।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:5 IPS promoted to IG