class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

चुनाव में 25 सीटों पर एनआरएमयू का कब्जा

उत्तर रेलवे मल्टी स्टेट प्राइमरी कोऑपरेटिव बैंक के चुनाव में नार्दर्न  रेलवे मेन्स यूनियन ने अपना कब्जा बरकार रखा। कोऑपरेटिव बैंक प्रतिनिधि पद की 27 सीटों के लिए हुए चुनाव में 25 सीटों पर नार्दर्न रेलवे मेन्स यूनियन का दबदबा रहा जबकि एक सीट उत्तरीय रेलवे मजदूर यूनियन के खाते में गई। वहीं बनारस जोन की एक सीट पर ड्रा हो गया। जीत के बाद यूनियन के कार्यालय पर जीत का जश्न मनाया।

कॉपरेटिव बैंक प्रतिनिधि के लिए लखनऊ की 27 सीटों पर चुनाव हुआ था। इसमें चारबाग रेलवे स्टेशन पर परिचालन व वाणिज्य की दोनों सीटों पर नार्दन रेलवे मेन्स यूनियन के उम्मीदवारों ने झंडा फहराया। वाणिज्य विभाग से आरके कनौजिया व परिचालन से  सुरेन्द्र्र सिंह ने बाजी मारी। वहीं मंडल रेल प्रबंधक कार्यालय से  दिनेश शर्मा विजयी रहे।

प्रतिनिधि पद के लिए हुए चुनाव में सुबह से ही रेलवे स्टेशन समेत डीआरएम कार्यालय में गहमागहमी रही। कर्मचारी सुबह से एक दूसरे अपने पक्ष में वोट डालने की अपील करते रहे। शाम पांच बजे तक हुई वोटिंग के बाद देर शाम सभी 27 सीटों के नतीजे भी घोषित हो गए। चुनाव में इलेक्ट्रिकल विभाग के संजीव पांडे, डीजल शेड से संजय श्रीवास्तव, इंजीनियरिंग के स्वतंत्र शुक्ला, हरिशंकर, तबरेज सिद्दीकी, राजेश कुमार, शाहनवाज खान, एसबी सिंह और राजेन्द्र यादव विजयी रहे।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title: nrmu occupies 25 seats in election
From around the web