फोटो गैलरी

Hindi Newsबसपा की अल्पसंख्यकों पर बुकलेट झूठ का पुलिन्दा-शिवपाल सिंह यादव

बसपा की अल्पसंख्यकों पर बुकलेट झूठ का पुलिन्दा-शिवपाल सिंह यादव

राज्य मुख्यालय। समाजवादी पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष शिवपाल सिंह यादव ने बहुजन समाज पार्टी की राष्ट्रीय अध्यक्ष मायावती को घेरते हुए कहा कि बसपा लगातार मुसलमानों को बरगला रही हैं। बसपा द्वारा...

बसपा की अल्पसंख्यकों पर बुकलेट झूठ का पुलिन्दा-शिवपाल सिंह यादव
लाइव हिन्दुस्तान टीमThu, 08 Dec 2016 09:22 PM
ऐप पर पढ़ें

राज्य मुख्यालय। समाजवादी पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष शिवपाल सिंह यादव ने बहुजन समाज पार्टी की राष्ट्रीय अध्यक्ष मायावती को घेरते हुए कहा कि बसपा लगातार मुसलमानों को बरगला रही हैं। बसपा द्वारा अल्पसंख्यकों पर जारी की हुई बुकलेट झूठ का पुलिन्दा है। उन्होंने भाजपा की मदद से तीन बार सरकार बनाकर यूपी में आरएसएस का एजेण्डा लागू किया।

श्री यादव गुरुवार को अल्पसंख्यकों के शिष्टमंडल से मुलाकात कर रहे थे। इस मौके पर शिवपाल सिंह यादव ने कहा कि अल्पसंख्यक की लड़ाई सपा और मुलायम सिंह यादव ने हमेशा लड़ी है। सपा सरकारों ने अल्पसंख्यकों को विशेष अवसर देकर मुख्यधारा में जो सम्मान दिलाया है, वो किसी ने नहीं किया।

श्री यादव ने कहा कि बसपा प्रमुख को इतिहास की जानकारी नहीं है। बाबा साहब भीमराव अम्बेडकर को ‘भारत-रत्न जनता दल की सरकार में मिला। उन्हें भारत रत्न दिलाने में सपा मुखिया मुलायम सिंह यादव, जार्ज फर्नाण्डीज, मधु दण्ड़वते, विश्वनाथ प्रताप सिंह ने पैरवी की थी। उनके नाम पर देश में पहली योजना अम्बेडकर ग्राम विकास योजना सपा ने ही लागू की थी।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें