फोटो गैलरी

Hindi Newsक्रिकेट खतरनाक खेल है, लारा ने ह्यूज़ की चोट पर कहा

क्रिकेट खतरनाक खेल है, लारा ने ह्यूज़ की चोट पर कहा

वेस्टइंडीज के महान बल्लेबाज ब्रायन लारा ने ऑस्ट्रेलियाई बल्लेबाज फिल ह्यूज़ के जल्दी स्वस्थ होने की कामना करते हुए कहा कि क्रिकेट खतरनाक खेल है और इसमें हमेशा जोखिम बना रहता है। उन्होंने कहा कि पूरा...

क्रिकेट खतरनाक खेल है, लारा ने ह्यूज़ की चोट पर कहा
एजेंसीWed, 26 Nov 2014 02:52 PM
ऐप पर पढ़ें

वेस्टइंडीज के महान बल्लेबाज ब्रायन लारा ने ऑस्ट्रेलियाई बल्लेबाज फिल ह्यूज़ के जल्दी स्वस्थ होने की कामना करते हुए कहा कि क्रिकेट खतरनाक खेल है और इसमें हमेशा जोखिम बना रहता है। उन्होंने कहा कि पूरा क्रिकेट जगत ह्यूज़ के लिये दुआ कर रहा है लेकिन इसकी कोई गारंटी नहीं है कि भविष्य में ऐसा हादसा फिर नहीं होगा।
   
उन्होंने कहा कि यह दुर्भाग्यपूर्ण है। बल्लेबाजों को हमेशा इस तरह का खतरा बना रहता है। आप कभी नहीं चाहेंगे कि ऐसा कुछ हो।
    
लारा ने डेली टेलीग्राफ से कहा कि जो हुआ वह दुखद था और आप सिर्फ दुआ कर सकते हैं। मुझे पता है कि पूरा ऑस्ट्रेलिया और पूरा क्रिकेट जगत दुआ कर रहा होगा कि वह इससे जल्दी बाहर निकलकर पूरी तरह स्वस्थ हो जायें।
    
उन्होंने कहा कि यह ऐसा खेल है जिसमें इस तरह का जोखिम बना रहता है। यह दुर्भाग्यपूर्ण स्थिति है। क्रिकेट खतरनाक खेल है। रग्बी और रग्बी लीग, मोटर रेसिंग की तरह इसमें जोखिम बना रहता है। दुनिया के सबसे खतरनाक बल्लेबाजों में शुमार होने के बावजूद लारा ने कहा कि मैदान पर शॉर्टपिच गेंदों का सामना करते हुए कई बार वह भी भयभीत हुए हैं।
    
लारा ने कहा कि अधिकारी इसे लेकर चिंतित होंगे कि यह कैसे हुआ और क्या फिर होगा। मैंने खेलते समय सुरक्षित महसूस किया लेकिन मुझे पता है कि खेल में जोखिम रहता है। मैं सुबह प्रार्थना करके निकलता था। मैं फिल के जल्दी फिट होने की कामना करता हूं।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें