फोटो गैलरी

Hindi Newsउत्तर प्रदेश में सड़क दुर्घटना, नौ की मौत

उत्तर प्रदेश में सड़क दुर्घटना, नौ की मौत

रविवार तड़के एक ट्रक और ट्रैक्टर की आपस में हुई टक्कर में दो नाबालिगों और पांच महिलाओं समेत कम से कम नौ लोगों की मौत हो गई। यह दुर्घटना झांसी जिले के मोठ शहर में हुई।    झांसी के एसएसपी...

उत्तर प्रदेश में सड़क दुर्घटना, नौ की मौत
एजेंसीSun, 29 Mar 2015 09:05 AM
ऐप पर पढ़ें

रविवार तड़के एक ट्रक और ट्रैक्टर की आपस में हुई टक्कर में दो नाबालिगों और पांच महिलाओं समेत कम से कम नौ लोगों की मौत हो गई। यह दुर्घटना झांसी जिले के मोठ शहर में हुई।
  
झांसी के एसएसपी किरण एस ने बताया कि यह दुर्घटना उस समय हुई, जब विपरीत दिशा से आ रहा ट्रक एक ट्रैक्टर से भिड़ गया। ट्रैक्टर में 40 से 50 लोग सवार थे। ये लोग भुजोंद गांव से मध्यप्रदेश के दतिया जिले में स्थित रतन गढ़ माता के मंदिर जा रहे थे।
  
उन्होंने बताया कि दो लोगों की मौत मौके पर ही हो गई जबकि सात अन्य घायलों ने झांसी के मेडिकल कॉलेज एवं अस्पताल में दम तोड़ दिया। अधिकारी ने कहा कि 11 अन्य लोग गंभीर रूप से घायल बताए जाते हैं। बाकी लोगों का इलाज मेडिकल कॉलेज में हो रहा है।
  
मृतकों की पहचान आशिका (12), बिक्की (13), राम सखी (42), मीरा (45), प्रेमा (40), संतोषी (36), उर्मिला (40), रामेश्वर नाई (50) और अशोक (50) के रूप में हुई है। सभी पीड़ित झांसी जिले के भुजोंद गांव के निवासी हैं।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें