फोटो गैलरी

Hindi Newsचंद्रमोहन केस: अगले 10 दिन में चार्जशीट दाखिल करेगी पुलिस

चंद्रमोहन केस: अगले 10 दिन में चार्जशीट दाखिल करेगी पुलिस

 ग्रेटर नोएडा। मुख्य संवाददाता।  इस प्रकरण से जुड़े मुकदमों में पुलिस ने तेजी कार्रवाई शुरू कर दी है। 02 मई को इस मामले में चंद्रमोहन शर्मा की पत्नी सविता शर्मा ने एफआईआर दर्ज करवाई थी। ...

चंद्रमोहन केस: अगले 10 दिन में चार्जशीट दाखिल करेगी पुलिस
लाइव हिन्दुस्तान टीमSun, 31 Aug 2014 11:33 PM
ऐप पर पढ़ें

 ग्रेटर नोएडा। मुख्य संवाददाता।  इस प्रकरण से जुड़े मुकदमों में पुलिस ने तेजी कार्रवाई शुरू कर दी है। 02 मई को इस मामले में चंद्रमोहन शर्मा की पत्नी सविता शर्मा ने एफआईआर दर्ज करवाई थी। पुलिस ने इस मुकदमे को रद्द करने की प्रक्रिया शुरू कर दी है। वहीं, शुक्रवार को चंद्रमोहन, विदेश शर्मा और प्रीति नागर पर दर्ज मुकदमे में अगले 10 दिनों में पुलिस आरोप पत्र दाखिल करेगी।

इस प्रकरण में अब तक पुलिस ने जितनी देरी से कार्रवाई की, अब उतनी ही जल्दी मुकदमा शुरू हो जाएगा। इस मामले में अब तक तीन मुकदमे दर्ज किए गए हैं। पहला मुकदमा सविता शर्मा ने कासना में रहने वाले कुछ लोगों के खिलाफ दर्ज करवाया था। जिन पर चंद्रमोहन की हत्या करने का आरोप था। अब जब चंद्रमोहन सामने आ गया है तो पुलिस ने उस मुकदमे को रद्द करने की प्रक्रिया शुरू कर दी है। पुलिस जल्दी ही अंतिम रिपोर्ट कोर्ट में पेश करेगी।

दूसरा मुकदमा 07 जून को प्रीति नागर के परिजनों ने दर्ज करवाया था। जिसमें उसके अपहरण की रिपोर्ट दर्ज है। यह मुकदमा भी प्रीति के बयानों के आधार पर रद्द करने की प्रक्रिया शुरू हो गई है। तीसरा मुकदमा 29 अगस्त को अर्द्ध विक्षिप्त व्यक्ति की हत्या करने के आरोप में दर्ज किया गया है। इसमें पुलिस अगले 10 दिनों में तीनों आरोपियों के खिलाफ आरोप पत्र दाखिल कर देगी। बंगलुरु में चंद्रमोहन ने प्रीति को दिया पत्नी का दर्जा ग्रेटर नोएडा।

बंगलुरु पहुंचने पर चंद्रमोहन ने अपनी प्रेमिका प्रीति को पत्नी का दर्जा दिया था। चंद्रमोहन ने बंगलुरु की होंडा कंपनी मंे नौकरी के लिए फार्म भरा था। जिसमें उसने अपना नाम नितिन शर्मा और पत्नी का नाम प्रीति लिखा था। चंद्रमोहन ने बेहद शातिर ढंग से काम किया था। लेकिन वह तमाम कोशिशों के बावजूद बच नहीं सका। पता हरियाणा का लिखा था। फोटो भी वेश बदलकर खिंचवाया। जिसे फॉर्म में चिपकाया था। बंगलुरु में चंद्रमोहन शर्मा और उसकी प्रेमिका के बीच पति-पत्नी का रिश्ता था।

लेकिन इतना सब कुछ ढोंग रचने के बावजूद भी चंद्रमोहन शर्मा और प्रीति नागर अपना असली चेहरा छिपा नहीं सके। महज चार माह के अंदर उनका चेहरा बेनकाब हो गया। सजिश का पर्दाफाश हुआ और लोगों को असलियत का पता चल गया।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें