फोटो गैलरी

Hindi Newsरवींद्रनाथ महतो को झामुमो प्रत्याशी बनाने की अनुशंसा

रवींद्रनाथ महतो को झामुमो प्रत्याशी बनाने की अनुशंसा

बुधवार को चालेपाड़ा स्थित पार्टी कार्यालय में झामुमो की बैठक प्रखंड अध्यक्ष उज्जवल भट्टाचार्य की अध्यक्षता में हुई। बैठक में मुख्य रूप से आगामी विधानसभा चुनाव को लेकर चर्चा की गई। सर्वप्रथम सभी...

रवींद्रनाथ महतो को झामुमो प्रत्याशी बनाने की अनुशंसा
लाइव हिन्दुस्तान टीमFri, 31 Oct 2014 01:12 AM
ऐप पर पढ़ें

बुधवार को चालेपाड़ा स्थित पार्टी कार्यालय में झामुमो की बैठक प्रखंड अध्यक्ष उज्जवल भट्टाचार्य की अध्यक्षता में हुई। बैठक में मुख्य रूप से आगामी विधानसभा चुनाव को लेकर चर्चा की गई। सर्वप्रथम सभी मंच-मोर्चा एवं पंचायत स्तरीय शीर्ष नेताओं ने नाला विधानसभा सीट से प्रत्याशी के रूप में रवींद्रनाथ महतो को सर्वसम्मति से चयन कर पार्टी सुप्रीमो के साथ-साथ केंद्रीय कमेटी के समक्ष भेजने का निर्णय लिया गया। वहीं काफी संख्या में उपस्थित पार्टी नेताओं एवं कार्यकर्ताओं ने बतौर सांसद प्रतिनिधि के रूप में प्रखंड अध्यक्ष उज्जवल भट्टाचार्य के नाम की अनुशंसा प्रदेश स्तरीय केंद्रीय कमेटी के पास भेजने का निर्णय लिया गया।

साथ ही प्रखंड स्तरीय सभी पदाधिकारी को इसकी सूचना देने का निर्णय लिया गया। आगामी विधानसभा चुनाव को देखते हुए सभी पंचायतों में चुनाव कार्यालय खोलने को लेकर निर्देश पंचायत स्तरीय पदाधिकारीयों को दिया गया। तथा गांव-गांव में मतदाताओं से संपर्क अभियान चलाने को कहा गया। इस अवसर पर जनार्दन भंडारी, जयधन हांसदा, मडि़राम माजि, शेख जहांगीर, मंगल सोरेन, उत्तम कुमार चंद, मनोरंजन हांसदा, देवीलाल टुडू, शिवलाल मरांडी, बासुदेव मरांडी आदि सहित काफी संख्या में कार्यकर्ता उपस्थित थे।

 

 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें