फोटो गैलरी

Hindi Newsअदालत के बाहर अधिवक्ताओं ने हवलदार को पीटा

अदालत के बाहर अधिवक्ताओं ने हवलदार को पीटा

रोहिणी अदालत के बाहर सोमवार सुबह यातायात पुलिस के एक हवलदार को कुछ अधिवक्ताओं ने पीट दिया। घटना में घायल हवलदार को उपचार के लिए अस्पताल पहुंचाया गया, जहां से उपचार के बाद उसे छुट्टी दे दी गई। पीड़ित...

अदालत के बाहर अधिवक्ताओं ने हवलदार को पीटा
लाइव हिन्दुस्तान टीमTue, 21 Oct 2014 09:27 PM
ऐप पर पढ़ें

रोहिणी अदालत के बाहर सोमवार सुबह यातायात पुलिस के एक हवलदार को कुछ अधिवक्ताओं ने पीट दिया। घटना में घायल हवलदार को उपचार के लिए अस्पताल पहुंचाया गया, जहां से उपचार के बाद उसे छुट्टी दे दी गई। पीड़ित ने पुलिस को बताया कि उसने अधिवक्ता को वन-वे रास्ते पर गलत दिशा से जाने पर टोका था। इसके चलते उसके साथ मारपीट की गई। पुलिस ने हवलदार संतोष की शिकायत पर सरकारी काम में बाधा पहुंचाने एवं मारपीट का मामला दर्ज कर लिया है। इस मामले में फिलहाल कोई गिरफ्तारी नहीं की गई है। उधर अधिवक्ता ने भी सिपाही पर बदसलूकी का आरोप लगाया है।

पुलिस के अनुसार रोहिणी सेक्टर-11 में रहने वाले एक अधिवक्ता मंगलवार सुबह रोहिणी अदालत के गेट संख्या चार से बाहर निकल रहे थे। उनकी कार में तीन अन्य अधिवक्ता भी सवार थे। रास्ते में उन्हें यातायात पुलिस के हवलदार संतोष ने रोका। उसने अधिवक्ता को बताया कि वह गलत दिशा से आ रहे हैं। उधर से वाहनों की आवाजाही पर प्रतिबंध है। लेकिन इसके बावजूद अधिवक्ता पीछे हटने को तैयार नहीं हुए। वह गाड़ी से उतरकर सिपाही से बहस करने लगे। इस बीच अन्य अधिवक्ता भी कार से बाहर निकल आए।

सिपाही का आरोप है अधिवक्ताओं ने पहले तो उसके साथ मारपीट की और जब वह नीचे गिर गया तो उसके सिर पर वायरलैस सैट से वार किया। आसपास मौजूद लोगों ने हवलदार का बीच-बचाव किया। घटना की जानकारी मिलने पर पुलिस ने हवलदार को उपचार के लिए अस्पताल पहुंचाया। मौके पर पहुंची पुलिस दोनों पक्षों को अपने साथ थाने ले गई। पुलिस ने हवलदार संतोष के बयान पर अधिवक्ता के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें