फोटो गैलरी

Hindi News‘झूठे वादे करना हमारा मकसद नहीं’

‘झूठे वादे करना हमारा मकसद नहीं’

दिल्ली विधानसभा चुनाव के तहत केंद्रीय गृहमंत्री राजनाथ सिंह ने शनिवार शाम प्रहलादपुर में जनसभा में हिस्सा लिया। राजनाथ सिंह तुगलकाबाद इलाके से बीजेपी के उम्मीदवार विक्रम विधूड़ी के समर्थन में प्रचार...

‘झूठे वादे करना हमारा मकसद नहीं’
लाइव हिन्दुस्तान टीमSun, 01 Feb 2015 12:42 AM
ऐप पर पढ़ें

दिल्ली विधानसभा चुनाव के तहत केंद्रीय गृहमंत्री राजनाथ सिंह ने शनिवार शाम प्रहलादपुर में जनसभा में हिस्सा लिया। राजनाथ सिंह तुगलकाबाद इलाके से बीजेपी के उम्मीदवार विक्रम विधूड़ी के समर्थन में प्रचार करने आए थे। इस दौरान उन्होंने कहा कि हमारा मकसद सिर्फ भाषण या झूठे वादे करना नहीं है, हमारा मकसद आपके समर्थन से जीत के बाद क्षेत्र का विकास करना है।

उन्होंने इस दौरान जम्मू-कश्मीर, झारखंड, हरियाणा और महाराष्ट्र में पार्टी की एतिहासिक जीत का भी उदाहरण दिया। उन्होंने कहा कि लोकसभा चुनाव के बाद हमारी पार्टी को विधानसभा चुनाव में बेहतर परिणाम मिले जो यह दर्शाता है कि आम जनता विकास के लिए कांग्रेस या ‘आप’ को अब दोबारा नहीं देखना चाहते और यह तभी संभव है जब आप हर बीजेपी उम्मीदवार को विजयी बनाएं। तुगलकाबाद में काफी काम होना  है और यह तय समय के अंदर सिर्फ विक्रम विधूड़ी और बीजेपी ही करा सकते हैं। इस मौके पर दक्षिणी दिल्ली के सांसद रमेश विधूड़ी भी मौजूद थे।

इस मौके पर यहां से पार्टी उम्मीदवार विक्रम विधूड़ी ने लोगों से वादा किया कि वो अपने क्षेत्र में गरीब और जरूरतमंद लोगों की जरूरतों को पूरा करने के लिए चौबीसों घंटे काम करेंगे। उन्होंने कहा कि चुनाव में आने का मुख्य मकसद सिर्फ राजनीति करना ही नहीं बल्कि आम लोगों की समस्याओं को दूर करते हुए उन्हें बेहतर सुविधाएं मुहैया कराना भी है।

 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें