फोटो गैलरी

Hindi Newsकरोड़पति लेखपाल जयभगवान मेरठ से गिरफ्तार

करोड़पति लेखपाल जयभगवान मेरठ से गिरफ्तार

रामराज के खादर इलाके में करीब बीस गांवों में सरकारी भूमि पर नाजायज कब्जे कराने और भूमि की बंदरबांट करने के कई मामलों में नामजद चर्चित करोड़पति लेखपाल जयभगवान को मुजफ्फरनगर एसओजी ने मेरठ से गिरफ्तार...

करोड़पति लेखपाल जयभगवान मेरठ से गिरफ्तार
लाइव हिन्दुस्तान टीमFri, 28 Nov 2014 11:38 PM
ऐप पर पढ़ें

रामराज के खादर इलाके में करीब बीस गांवों में सरकारी भूमि पर नाजायज कब्जे कराने और भूमि की बंदरबांट करने के कई मामलों में नामजद चर्चित करोड़पति लेखपाल जयभगवान को मुजफ्फरनगर एसओजी ने मेरठ से गिरफ्तार कर लिया। वह अपने किसी खाते से ट्रांजक्शन के लिए मेरठ के बैंक गया था। उसे फिलहाल जानसठ कोतवाली में रखा गया है।

लेखपाल जयभगवान के खिलाफ करीब एक माह पूर्व जानसठ के तहसीलदार राकेश कुमार ने सबसे पहले जान से मारने की धमकी और जाति सूचक अपमानजनक शब्द कहने का मामला दर्ज कराया था। इसके बाद जिला प्रशासन ने एक के बाद एक 11 मामले रामराज थाने में दर्ज किए। जयभगवान का शानदार फार्म हाउस प्रशासन ने खोज निकाला। वहां भूमिगत डीजल टैंकर मिला। डीजल मिलने पर पुलिस ने आवश्यक वस्तु अधिनियम की धारा 3/7 में गैर जमानती वारंट पुलिस ने लिया तो एससीएसटी एक्ट में भी गैर जमानती वारंट जारी कराया। जयभगवान पुलिस से बचता हुआ भूमिगत हो गया था। शनिवार को उसे कोर्ट में पेश किया जाएगा।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें