फोटो गैलरी

Hindi Newsसफारी के चक्कर में गंवाए 27 हजार रुपये

सफारी के चक्कर में गंवाए 27 हजार रुपये

चेहरा पहचानो प्रतियोगिता कराने वाले ठगों ने इस बार बेगुसराय की शबनम कुमारी से 27 हजार रुपये ठग लिए। महिला जब इनाम में मिलने वाली टाटा सफारी लेने जमशेदपुर पहुंची तो उसे ठगी का पता चला। उसने एसपी सिटी...

सफारी के चक्कर में गंवाए 27 हजार रुपये
लाइव हिन्दुस्तान टीमMon, 24 Nov 2014 08:11 PM
ऐप पर पढ़ें

चेहरा पहचानो प्रतियोगिता कराने वाले ठगों ने इस बार बेगुसराय की शबनम कुमारी से 27 हजार रुपये ठग लिए। महिला जब इनाम में मिलने वाली टाटा सफारी लेने जमशेदपुर पहुंची तो उसे ठगी का पता चला। उसने एसपी सिटी के कार्यालय में घटना की लिखित शिकायत की है।

शबनम कुमारी बेगुसराय के बछवारा थाना क्षेत्र के धरमपुर की रहने वाली है। 18 नवंबर को उसने अपने घर में एक टीवी चैनल पर एक इनामी विज्ञापन देखा, जिसमें फिल्म स्टार आमिर खान की तस्वीर पहचानने वाले को टाट सफारी या फिर उसके बदले रुपये इनाम मिलना था। शबनम ने तस्वीर पहचानी और टीवी पर प्रसारित नंबर पर कॉल किया। उसके दूसरे दिन शबनम को कॉल आया, जिसमें कॉलर ने उसे विजेता बताया और कहा कि आयकर प्रक्रिया के लिए उसे कुछ रुपये जमा करने होंगे। कॉलर के बताए अनुसर शबनम ने अपने पति अभिषेक कुमार के साथ मिलकर कर्ज लिया और कॉलर के दिए आनंद सिंह के एसबीआई अकाउंट में 20 नवंबर को 10 हजार और फिर 21 नवंबर को राजेश कुमार के युको बैंक के अकाउंट में 17 हजार रुपये जमा कर दिए। दोबारा शबनम से बाइस हजार रुपये जमा करने को कहा गया। हालांकि शबनम ने रुपये जमाकरने के बजाय हाथोहाथ देने की बता कही। इस पर कॉलर ने अपना पता जमशेदपुर का बताया और कहा कि साकची के शीतला मंदिर परिसर में उसके लोग रहेंगे, जहां उसे इनामी राशि दे दी जाएगी। महिला जब अपने पति के साथ साकची पहुंची तो उसे पता चला कि उसके साथ ठगी हुई है।

 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें