फोटो गैलरी

Hindi Newsकांग्रेस की टिकटों की घोषणा आज संभव

कांग्रेस की टिकटों की घोषणा आज संभव

कांग्रेस और हजकां की टिकटों का इंतजार बढ़ता जा रहा है। रविवार को भी इनकी घोषणा नहीं हो सकी। इसके लिए दिनभर बैठक चलती रही। कांग्रेस की टिकटों की घोषणा सोमवार को हो सकती है। जबकि हजकां की टिकटों को...

कांग्रेस की टिकटों की घोषणा आज संभव
लाइव हिन्दुस्तान टीमSun, 21 Sep 2014 09:12 PM
ऐप पर पढ़ें

कांग्रेस और हजकां की टिकटों का इंतजार बढ़ता जा रहा है। रविवार को भी इनकी घोषणा नहीं हो सकी। इसके लिए दिनभर बैठक चलती रही। कांग्रेस की टिकटों की घोषणा सोमवार को हो सकती है। जबकि हजकां की टिकटों को लेकर भी अभी तारीख निश्चित नहीं हो पा रही है। बसपा के साथ गठबंधन की संभावना को इसकी देरी की वजह माना जा रहा है। सूत्रों के मुताबिक फरीदाबाद लोकसभा क्षेत्र की नौ विधानसभा सीटों में करीब छह सीटों पर कांग्रेस के उम्मीदवारों का नाम लगभग तय माना जा रहा है जबकि तीन सीटों पर संशय बना हुआ है। जिनका नाम तय माना जा रहा है उनमें बड़खल से विजय प्रताप, फरीदाबाद से मौजूदा विधायक आनंद कौशिक, तिगांव से ललीत नागर, पलवल से पूर्व मंत्री करण दलाल, होडल से पूर्व विधायक उदयभान, पृथला से मौजूदा विधायक रघुवीर तेवतिया का नाम शामिल है।

एनआईटी फरीदाबाद, बल्लभगढ़ और हथीन विधानसभा सीटों के नामों पर संशय बना हुआ है। एनआईटी फरीदाबाद विधानसभा क्षेत्र से गुलशन बग्गा का नाम आगे बताया जा रहा है। बल्लभगढ़ से लखन सिंघला, सतबीर डागर, राजेंद्र अग्रवाल का नाम चर्चाओं में है। हथीन से मुख्य संसदीय सचिव जलेबा खा के पुत्र इस्नइल, मोहम्मद बिलाल और अजमत का नाम चर्चाओं में है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें