फोटो गैलरी

Hindi Newsएमएसजी का गुड़गांव में हो रहा है फिल्म का प्रमोशन

एमएसजी का गुड़गांव में हो रहा है फिल्म का प्रमोशन

विवादित फिल्म एमएसजी का एक बार फिर से गुड़गांव में प्रमोशन हो रहा है। इस बार यह प्रमोशन किसी खुले मैदान में नहीं बल्कि मेट्रो पोलिटन मॉल में होने जा रहा है। इसकी तैयारियां पूरी कर ली गई हैं। डेरा...

एमएसजी का गुड़गांव में हो रहा है फिल्म का प्रमोशन
लाइव हिन्दुस्तान टीमSun, 25 Jan 2015 06:37 PM
ऐप पर पढ़ें

विवादित फिल्म एमएसजी का एक बार फिर से गुड़गांव में प्रमोशन हो रहा है। इस बार यह प्रमोशन किसी खुले मैदान में नहीं बल्कि मेट्रो पोलिटन मॉल में होने जा रहा है। इसकी तैयारियां पूरी कर ली गई हैं।

डेरा सच्चा सौदा के संत गुरमीत राम रहीम सिंह की विवादित फिल्म मैसेंजर ऑफ गॉड (एमएसजी) का पिछले दिनों यहां लेजरवैली मैदान में बड़े पैमाने पर प्रमोशन कार्यक्रम आयोजित किया गया था। नाटकीय ढंग से सेंसर बोर्ड की ओर से इस फिल्म को अनापत्ति प्रमाण पत्र दिए जाने के बाद डेरा प्रेमियों व डेरा प्रबंधकों में खुश की लहर दौड़ गई थी। यहां प्रमोशन कार्यक्रम में डेरा प्रमुख संत गुरमीत राम रहीम भसह ने फिल्म का विरोध करने वालों को भी आग्रह किया था कि पहले फिल्म को देख लें। इसमें ऐसा कुछ नहीं है, जिसका विरोध किया जाए। फिल्म सामाजिक बुराइयों को लेकर है। समाज में फैली बुराइयां नशा, कन्या भ्रूण हत्या आदि हमारे लिए शर्म की बात है। इनसे बचने का इसमें संदेश दिया गया है। अब दुबारा से गुड़गांव में फिल्म के प्रमोशन का कार्यक्रम रखा गया है। एमजी रोड स्थित मेट्रो पॉलिटन मॉल में सोमवार को दोपहर 12 बजे से लेकर रात नौ बजे तक फिल्म के प्रमोशन का कार्यक्रम चलेगा। इसमें फिल्म से जुड़े कलाकार व श्रद्धालु शिरकत करंेगें। फिल्म से पहले प्रमोशन को लेकर भी श्रद्धालुओं में उत्सुकता बनी हुई है।

सिरसा,25 जनवरी। परम पिता शाह सतनाम सिंह जी महाराज के अवतार दिवस के अवसर पर आज डेरा सच्च सौदा में पावन भंडारा आयोजित किया गया। जिसमें देश विदेश से करोड़ों की संख्या में श्रद्धालुओं ने शिरकत की। इस अवसर पर डेरा सच्च सौदा दुल्हन की भांति सजा हुआ था तथा हर कोई नाच गाकर अपनी खुशी का इजहार कर रहा था।


 एमएसजी द मैसेंजर ऑफ गॉड देगी बुराइयां त्यागने का संदेश: पूज्य गुरुजी ने कहा कि एमएसजी द मैसेंजर ऑफ गॉड जल्द ही रिलीज होने वाली है। ट्रिब्यूनल ने हरी झंडी दे दी है तथा सिर्फ सर्टीफिकेट मिलने का इंतजार है। उन्हांेने कहा कि एमएसजी फिल्म नशे छुडवाने, वेश्यावृत्ति मिटाने, पौधारोपण, रक्तदान जैसे 15 संदेश देगी। पूज्य गुरुजी ने कहा कि यह फिल्म समाज को खासकर युवा पीढ़ी को नई दिशा देगी। बुराइयां से हटाकर उन्हंे राम नाम, मानवता की सेवा से जोड़ेगी।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें