फोटो गैलरी

Hindi Newsएटीएम से पैसा निकालना हुआ मुश्किल

एटीएम से पैसा निकालना हुआ मुश्किल

छठ पूजा खत्म होते ही पैसा निकालने के लिए लोगों की भीड़ गुरुवार को एटीएम में उमड़ पड़ी। दो दिनों से बैंक बंद रहने से शहर के कई एटीएम में पैसे खत्म हो गए। इससे लोगों को खासी परेशानी हुई। छठ पर्व को...

एटीएम से पैसा निकालना हुआ मुश्किल
लाइव हिन्दुस्तान टीमThu, 30 Oct 2014 09:58 PM
ऐप पर पढ़ें

छठ पूजा खत्म होते ही पैसा निकालने के लिए लोगों की भीड़ गुरुवार को एटीएम में उमड़ पड़ी। दो दिनों से बैंक बंद रहने से शहर के कई एटीएम में पैसे खत्म हो गए। इससे लोगों को खासी परेशानी हुई। छठ पर्व को लेकर बुधवार व गुरुवार को बैंक में बंदी रही। इससे बहुत से एटीएम में बुधवार को ही पैसे खत्म हो गए थे। वहीं गुरुवार को भी बैंक में बंदी से एटीएम में पैसा नहीं डाला गया। इससे अधिकतर एटीएम गुरुवार को भी बंद ही थे। शहर में करीब 22 एटीएम हैं लेकिन इनमें से केवल पांच ही कार्य करते हैं, शेष 17 शोभा की वस्तु बन कर रह गयी है। कभी पैसा खत्म हो जाता है तो कभी मशीन में खराबी आ जाती है।

किसी एटीएम में पैसा हो तो भी घंटों लाइन में खड़े होकर अपनी बारी का इंतजार करना पड़ता है। सबसे ज्यादा परेशानी रविवार व छुट्टी के दिन होती है। शहर में उपभोक्ताओं की अपेक्षा कम एटीएम होने से परेशानी होती है। शहर के जेपी चौक पर एसबीआई का एटीएम, राजेन्द्र पथ में एचडीएफसी, आईसीआईसीआई बैंक, दाहा नदी पुल के समीप एक्सिस बैंक व बबुनिया मोड़ पर एसबीआई के एटीएम पर शहर के लोग निर्भर हैं। इनके अलावा सभी एटीएम किसी न किसी कारण से हमेशा बंद रहते हैं।

शहर के अलावा दूर-दराज के लोग शहर में एटीएम से पैसा निकालने आते हं। यहां लाइन देख कर एक बार सोचने पर मजबूर हो जाते हैं।

 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें